• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

भाजपा का नोटबंदी का जश्न, कांग्रेस ने दी मरने वाले नागरिकों को श्रद्धांजलि

Notbandi BJP party, the Congress tribute to citizens killed - News in Hindi

बून्दी। नोटबंदी का जश्न मनाने की भाजपा की घोषणा यंहा उलटी पड गई। घोषणा के बाद कांग्रेस मैदान मे उतर आई तो भाजपाई नोटबंदी पर दिए जलाकर जश्न मनाने की घोषणा से पीछे हटते हुये मैदान छोड भागे। वही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जंहा भाजपाइयों ने जश्न मनाने की घोषणा की थी वहीं पर उसी समय शाम को मोमबत्तियां जलाकर नोटबंदी से मरने वाले 80 नागरिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा की ओर से सोमवार सायं अंहिसा सर्किल पर नोटबंदी के फैसले पर दिए जलाकर जश्न मनाने की घोषणा की गई थी।
इस पर राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा व पीसीसी सदस्य नवेद केसर लखपति ने जश्न का विरोध करते हुए वहीं पर नोटबंदी की अव्यवस्थाओं का शिर हुए 80 लोगों को श्रद्धांजलि देने की घोषणा कर दी। दोनों संगठनों के आमने सामने आने की आशंका से पुलिस प्रशासन भी सकते मे आ गया। इन्टलिजेन्सी विग सक्रिय हो गई। लेकिन अन्तत: स्थिति भांपकर भाजपा वाले अपनी घोषणा से पीछे हट गए और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंहिसा सर्किल पर राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा व पीसीसी सदस्य नवैद केसर लखपति के नेतृत्व मे मोमबतियां जलाकर नोटबंदी से मरने वाले 80 लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की।इस अवसर पर नगर परिषद के पूर्व सभापति सदाकत अली, जिला कांग्रेस कमेटी महासचिव सत्येश शर्मा, बिग्रेड के सम्भागीय अध्यक्ष ग्याुस्दीन भट्टी, जिलाध्यक्ष गुलशन नायक,तालाब गांव सरपंच हनीफ भाई, एडवोकेट धनराज प्रजापत, भरत गुर्जर, जिला उपाध्यक्ष शब्बीर हुसैन, नगर अध्यक्ष शब्बीर मोहम्मद, आबिद भाई, जिला महामंत्री मामुन खान, जिला महासचिव राजेन्द्र कुमार मोदिया, एस.सी. विभाग के महादेव मेघवाल,राधेश्याम, कमल नायक, वसीम भाई, पप्पू भाई, बाबूलाल आदि बिग्रेड के पदाधिकारी शामिल थे।


सस्ते कर्ज का रास्ता बंद,RBI ने ताजा जमा पर लगाया100%CRR

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Notbandi BJP party, the Congress tribute to citizens killed
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# सीकर। लक्ष्मणगढ़ की आयूषी ने सीएस परीक्षा की उत्तीर्ण। परिजनों के साथ नगरवासियों ने जताई खुशी। # करौली। गुर्जर महापंचायत के दौरान कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की तबीयत बिगड़ी। करौली अस्पताल में कराया भर्ती। जिला कलक्टर सहित प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर। # भीलवाड़ा - सडक़ पर गंदा पानी बहने से वार्ड-45 के वाशिंदों में रोष, रास्ता जामकर जताया विरोध, पुलिस ने समझाइश कर खुलवाया रास्ता, नगर परिषद ने दिया समस्या के शीघ्र समाधान का आवश्वासन # जयपुर - बाड़ा पदमपुरा के पास स्थित साधु सेवा तीर्थ का 26 फरवरी को आयोजित होगा प्रथम वार्षिकोत्सव # करौली। हलवा खाने से लगभग 100 लोगों की बिगड़ी तबियत। मासलपुर अस्पताल में कराया भर्ती। लगभग तीन दर्जन लोगों को किया करौली रैफर। मासलपुर ग्रामीण क्षेत्र के हैं सभी लोग। शिवरात्रि पर हलवा खाने से बिगड़ी है तबियत। # बीकानेर - सांगलपुरा के पास नेशनल हाइवे पर एक के बाद एक लगातार चार वाहन भिड़े, लगा लम्बा जाम # धौलपुर - दूकांपुरा गांव में निर्माणाधीन पुलिया गिरी # धौलपुर - करीब तीन मजदूरों के दबे होने की सूचना पर प्रशासन मौके पर पहुंचा # धौलपुर - राजाखेड़ा बाईपास रेलवे लाइन के पास अधेड़ की ट्रेन से गिरकर हुई मौत # धौलपुर - निहालगंज थाना पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया # बांसवाड़ा - गुलावचंद कटारिया का बांसवाड़ा दौरा, शौकसभा में होंगे शामिल, उदयपुर होते हुए लौटेंगे जयपुर # करौली - एसबीसी आरक्षण के लिए गुड़ला में महापंचायत कल, पीले चावल बांटकर समाज के लोगों को दिया आमंत्रणकरौली - आरक्षण के हासिल करने के लिए बनेगी रणनीति, आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष किरोड़ी सिंह बैंसला ने दी जानकारी # जयपुर -शिव मंदिरों में गूंज रहे भोले बाबा के जयकारे, पूजा अर्चना के लिए श्रद्धालुओं की उमड़ रही भीड़जयपुर - वर्ष में एक बार खुलने वाले मोती डूंगरी स्थित एक लिंगेश्वर महादेव के दर्शन के लिए अलसुबह से ही लगी श्रद्धालुओं की लम्बी कतार # करौली -महिला एवं बाल विकास मंत्री अनीता भदेल पहुंची पटौदा गाव, खुले में शौच मुक्त कार्यक्रम में हुई शामिलकरौली- कार्यक्रम में विधायक राजकुमारी जाटव सहित अन्य जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी भी हैं मौजूद
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved