• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

उत्तर-पश्चिम रेलवे के जीएम ने कई विकास कार्यों का किया शुभारंभ

North-Western Railway GM has launched several development works - News in Hindi

अजमेर। उत्तर-पश्चिम रेलवे के जीएम अनिल सिंघल ने मंगलवार को अजमेर में कई विकास कार्यों का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सिंघल ने रेलवे स्टेशन पर वाटर वेंडिंग मशीन के साथ ही मदार रेलवे स्टेशन पर वाशिंग यार्ड के कार्य का भी शिलान्यास किया। सिंघल ने कहा कि अजमेर पुष्कर रेल मार्ग को मेड़ता से जोडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं, इसके लिए कैबिनेट कमेटी की सहमति लेने के प्रयास किए जा रहे हैं।
अजमेर पहुंचे जीएम अनिल सिंघल ने रेलवे स्टेशन पर पीपीपी मोड़ पर शुरू किए जा रहे वांत्र वेंडिंग प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया। सिंघल ने इसके बाद स्टेशन का निरीक्षण भी किया और व्यवस्थाओं की तारीफ की। उन्हें स्टेशन पर करवाई जा रही लोक कला चित्रकारी के साथ ही इन यात्री सुविधाओं का भी निरीक्षण करवाया गया। सिंघल ने इस अवसर पर मीडिया से कहा कि आने वाले दिनों में रेलवे स्टेशन पर कई यात्री सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा। इसके तहत वीआईपी लॉज सहित स्टेशन पर वाईफाई सुविधा शामिल है। बाद में सिंघल ने मदार रेलवे स्टेशन पहुंचकर वाशिंग यार्ड के काम का शिलान्यास भी किया।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:North-Western Railway GM has launched several development works
(News in Hindi खास खबर पर)
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# भरतपुर। गौतस्करी के मामलो में फरार चार हजार का इनामी बदमाश आरिफ पुलिस के हत्थे चढा। # भरतपुर। पहाड़ी थाना पुलिस ने दो हजार के इनामी अंतरराज्जीय बदमाश कासम मेव को किया गिरफ्तार। हथियार बरामद। # चित्तौडग़ढ़ - माध्यमिक शिक्षा विभाग ने जिले की भोपालसागर पंचायत समिति के कांकरवा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हुई भूगोल प्रायोगिक परीक्षा को किया निरस्त, नए सिरे से होगी # चित्तौडग़ढ़ - परीक्षक द्वारा अच्छे नंबर देने के नाम पर स्कूल प्रिंसिपल से मांगे गए थे रुपए # चित्तौडग़ढ़ - खास खबर डॉट काम ने उजागर किया था मामला # जयपुर - भारतीय डाक विभाग द्वारा जयपुर, अजमेर और जोधपुर में 24 मार्च को डाक अदालत का आयोजन किया जाएगा # जयपुर - यह अदालत पोस्टमास्टर जनरल कार्यालय में प्रात: 11 बजे लगाई जाएगी।
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved