• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

डकैती की योजना बनाते नौ गिरफ्तार

Nine arrested for robbery plan - India News

बीकानेर । बीकानेर जिले के लूणकनसर में डकैती की योजना बना रहे नौ बदमशों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपितों के पास से जायलो गाड़ी, चोरी करने के औजार बरामद किए हैं। सभी आरोपित हरियाणा क्षेत्र हैं जो अंतरराज्जीय चोर गिरोह के सदस्य है।
सीआई श्रवणदास संत ने बताया कि पिछली शनिवार देररात मुखबीर से सूचना मिली थी कि रोझां रोड पर कुछ बदमाश में गाड़ी में बैठे हैं। तब पुलिस टीम रोझां की तरफ रवाना हो गई। नहर के पास पहुंची। तब वहां नहर के किनारे एक जायलो गाड़ी खड़ी थी, जिसके पास आठ-नौ व्यक्ति बैठे थे और डकैती की योजना बना रहे थे। पुलिस को देखकर आरोपितों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें घेर रखा था, जिससे वह भागने में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने उनके पास से जेब काटने की ब्लेड, बर्छी, छुर्रा, सरिया, वायर कटर दो और मास्टर चाबी बरामद की। आरोपित अंतरराज्जीय चोर गिरोह से जुड़े हुए हैं। आरोपितों ने हरियाणा, पंजाब व राजस्थान में कई जगह डकैती व चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। सीआई ने बताया कि हरियाणा के भाटला निवासी नरेश उर्फ सल्लो, बडसी निवासी सुनील उर्फ चिन्नो, सत्यवान उर्फ हांसी निवासी कृष्ण उर्फ मोनू, खांडाखेड़ी निवासी ओमपाल, हिसार निवासी राजू, हांसी निवासी रामपाल, सोरखी निवासी आजाद सांसी और बडसी निवासी बलवीर को गिरफ्तार किया है।
आरोपितों को न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपितों से पूछताछ की जाएगी। गाड़ी चोरी की है या नहीं इसकी भी जांच-पड़ताल कर रहे हैं। शातिर है अपराधीपकड़े के आरोपितों में से रामपाल की स्वयं की गाड़ी है। इनमें से दो-तीन आरोपित सातवीं तक पढ़े है और शेष अपनढ़ है लेकिन सभी शातिर बदमाश है।
आरोपित पिछले दो दिन से लूणकरणसर में वारदात करने की फिराक में थे लेकिन सफल नहीं हो पाए।यह थी टीमसीआई संत के नेतृत्व में एसआई मोटाराम, एएसआई मनीराम, हैड कांस्टेबल बाबूलाल, सुरेश, हरजीराम, कांस्टेबल रेवंतराम, भैरुदान, निर्मलकुमार, लीलाधर, चालक अमरसिंह आदि शामिल थे।

Web Title-Nine arrested for robbery plan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved