1 of 1

मेरठ रेंज के नये डीआईजी संभाला चार्ज

new dig handled charge - News in Hindi

मेरठ। मेरठ रेंज के नये डीआईजी एस इमैनुउल ने सोमवार को चार्ज ग्रहण करते हुए कहा कि अपराध व अपराधियों से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जायेगा तथा अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जायेगा। उन्होंने पुरानी अनसुलझी घटनाओं को भी प्राथमिकता से सुलझाने की बात कही।
उन्होंने त्यौहारों पर विशेष सुरक्षा व सतर्कता बरतने तथा सार्वजनिक स्थानों पर चैकिंग करने को भी कहा। 2003 बैच के आईपीएस अधिकारी श्री इमैनुउल मूल रूप से हैदराबाद के रहने वाले है। इससे पूर्व सर्किट हाउस पहुंचने पर नये डीआईजी का एसएसपी जे रविन्द्र गौड सहित अन्य अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:new dig handled charge
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

उत्तर प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# सपा ने 23 और प्रत्याशियों की घोषणा की # यूपी 100 दुनिया का पहला अर्बन-रूरल इमरजेंसी रिस्पाॅन्स सिस्टम – सीएम # राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित किये गये हस्तशिल्पी सोहित # माइक्रो फाइनेंस कंपनी के खिलाफ महिलाओं का उग्र प्रदर्शन, किया ताला बंद # चाचा भतीजे की लड़ाई में किसी को टिकट,किसी को मंत्री पद # इलाहाबाद : पूर्व सांसद अतीक अहमद कानपुर कैंट से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव,सपा ने अतीक अहमद को घोषित किया प्रत्याशी । # दो दिवसीय सदाकाल उत्सव का उद्घाटन, पढ़िए पूरी ख़बर # नोटबंदी और नए नोट न मिलने से एक और मौत # छात्रों का सर्वांगीण विकास ही विद्यालय की सफलता-कुलपति # कहां पकड़ी गई 100 लीटर कच्ची शराब और हज़ारों लीटर लहन ? # उत्तर प्रदेश सरकार ने12 दिसम्बर को ईद-ए-मिलादुन नबी (बारावफात) का सार्वजनिक अवकाश घोषित किया