• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 3

पता है कौन तोड रहा पार्टी,न सिंबल बदलेगा,न पार्टी टूटने दूंगा-मुलायम

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में जारी घमासान के बीच लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में बुधवार को उस समय गहमागहमी शुरू हो गई, जब मुलायम सिंह और शिवपाल यादव पार्टी दफ्तर पहुंचे। दोनों नेताओं ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह ने कहा, बहुत संघर्ष के बाद समाजवादी पार्टी बनी है। इसका ना तो चुनाव चिह्न बदलेगा, न नाम। हमने पार्टी की एकता के लिए समय दिया। पार्टी की एकता में कोई बाधा ना डाले।

मुलायम ने पहले इशारों में और फिर साफ तौर पर नाम लेते हुए पार्टी में विवाद के लिए एक बार फिर रामगोपाल यादव को जिम्मेदार बताया। मुलायम ने कहा कि रामगोपाल अलग पार्टी बनाना चाहते हैं, वह चार बार दूसरी पार्टी के अध्यक्ष से मिल चुके हैं। अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए मुलायम से कहा, ‘पार्टी को खड़ा करने के लिए मैंने काफी कुछ सहा है, लाठियां खाई हैं। संघर्ष के बाद समाजवादी पार्टी बनी है। अखिलेश दो ढाई साल के थे, तब मैं जेल गया था। कार्यकर्ताओं ने तकलीफ झेली, हमने भी परेशानी का सामना किया।

हमने पार्टी की एकता के लिए समय दिया। पार्टी की एकता के लिए हमने हर कदम उठाया है। कौन शख्स पार्टी को तोडऩे में लगा है, मैं सब जानता हूं। हम नहीं चाहते कि पार्टी टूटे।’ अपने संबोधन में मुलायम ने रामगोपाल पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, ‘रामगोपाल अपने लडक़े-बहू के कहने पर पार्टी तोड़ रहे हैं। वह अखिल भारतीय समाजवादी पार्टी बना रहे हैं जिसके लिए उन्होंने मोटरसाइकल चुनाव चिह्न मांगा है। रामगोपाल 4 बार बीजेपी अध्यक्ष से मिले हैं।’

[@ Punjab election-कौन करेगा राज, किसके सिर होगा मुख्यमंत्री का ताज...]

Web Title-Neither making separate party nor changing symbol, says SP supremo Mulayam Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved