1 of 1

नवजोत कौर, परगटसिंह कांग्रेस में शामिल

Navjot Kaur, Prgtsingh join congress - News in Hindi

अमृतसर। बीजेपी की विधायक और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने आख़िरकार आज कांग्रेस का दामन थाम लिया। उन्होंने दिल्ली में पंजाब प्रधान कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने उन्हें कांग्रेस ज्वाइन करवाई नवजोत कौर सिद्धू के साथ पूर्व हॊकी खिलाडी परगट सिंह ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया।
नवजोत कौर के पहले आप में जाने की चर्चाएं थी लेकिन आप के आला नेताओ से काफी मीटिंग के बाद उनकी बात नहीं बनी। नवजोत सिंह ने आवाज़े पंजाब का गठन किया लेकिन वह पार्टी भी ज्यादा देर न चल। इससे पहले बैंस भाईयों ने आप का दामन थाम लिया था। आख़िरकार नवजोत सिंह सिद्धू की कांग्रेस आला नेताओ के साथ मीटिंग के बाद उनकी पत्नी ने कांग्रेस ज्वाइन की। नवजोत कौर ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि वह उस पार्टी के साथ खड़ी है जिससे पंजाब के लोगो का भला होगा।
कांग्रेस में शामिल होने के बाद यह पूछे जाने पर कि क्या नवजोत सिंह सिद्धू भी कांग्रेस जॉइन करेंगे, नवजोत कौर ने कहा, `हम दो शरीर एक आत्मा हैं, फिर एक दूसरे के बिना कब तक रह पाएंगे।`

इससे पहले, दिल्ली के कांग्रेस दफ्तर में सिद्धू और परगट सिंह को औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल करने से पहले कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा, `मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले से देशभर में नाराजगी है। मोदी सरकार ने नोटबंदी नहीं बल्कि देश बंदी ला दी है।` उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद सरकार कई बार नियमों में बदलाव कर चुकी है जिससे पता चलता है कि सरकार की इस मामले में कोई तैयारी नहीं थी।

राहुल गांधी से शादी करने पर अड़ी कांग्रेसी युवती...फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Navjot Kaur, Prgtsingh join congress
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope