1 of 3

मुलायम अब बोले,अखिलेश ही होंगे CM पद का चेहरा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने पिछले हफ्ते के अपने रूख को पलटते हुए सोमवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मौजूदा मुख्यमंत्री तथा उनके पुत्र अखिलेश यादव की पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे।

लंबे अरसे से पार्टी के भीतर ही मुलायम के मुख्यमंत्री पुत्र तथा अब पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भाई शिवपाल यादव के बीच जारी जंग के दौरान पिछले सप्ताह मुलायम सिंह ने कहा था विधानसभा चुनाव 2017 के लिए मुख्यमंत्री का तेहरा तय नहीं किया गया है, और उसका फैसला जीत के बाद पार्टी विधायक करेंगे।

पिछले काफी अरसे से मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री और अपने छोटे भाई कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव के बीच चल रही जंग को सुलझाने में लगे हुए हैं। अब तक उन्होंने अपने भाई की तरफ झुकाव के संकेत दिए थे, और पिछले हफ्ते भी वह इस बात को लेकर गोलमोल बात करते सुनाई दिए थे कि अगले चुनाव में अखिलेश यादव ही मुख्यमंत्री के रूप में पार्टी की ओर पेश किए जाने वाला चेहरा होंगे या नहीं।
और पढ़े...

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:mulayam takes U-turn, declares akhilesh face of SP in coming assembly elections
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

उत्तर प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# सपा ने 23 और प्रत्याशियों की घोषणा की # यूपी 100 दुनिया का पहला अर्बन-रूरल इमरजेंसी रिस्पाॅन्स सिस्टम – सीएम # राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित किये गये हस्तशिल्पी सोहित # माइक्रो फाइनेंस कंपनी के खिलाफ महिलाओं का उग्र प्रदर्शन, किया ताला बंद # चाचा भतीजे की लड़ाई में किसी को टिकट,किसी को मंत्री पद # इलाहाबाद : पूर्व सांसद अतीक अहमद कानपुर कैंट से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव,सपा ने अतीक अहमद को घोषित किया प्रत्याशी । # दो दिवसीय सदाकाल उत्सव का उद्घाटन, पढ़िए पूरी ख़बर # नोटबंदी और नए नोट न मिलने से एक और मौत # छात्रों का सर्वांगीण विकास ही विद्यालय की सफलता-कुलपति # कहां पकड़ी गई 100 लीटर कच्ची शराब और हज़ारों लीटर लहन ? # उत्तर प्रदेश सरकार ने12 दिसम्बर को ईद-ए-मिलादुन नबी (बारावफात) का सार्वजनिक अवकाश घोषित किया