1 of 1

नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर मोदी सरकार को घेरने में जुटी कांग्रेस

modi government tackled by congress - News in Hindi

नोएडा। नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर गौतमबुद्ध नगर की कांग्रेस जिला इकाई ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। जिला अध्यक्ष महिंदर नागर ने कहा कि नोटबंदी आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला है। नागर ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों ने नोट बंदी के ठीक पहले ही अलग-अलग राज्यो में बेनामी संपत्ति ठिकाने लगा ली। बीजेपी और आरएसएस ने कार्यालयों के नाम पर करोड़ो रूपये की काली कमाई को सफेद कर लिया है। कांग्रेसी नेता ने पत्रकारों को बताया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं और मंत्रियों ने सत्ता के पॉवर का उपयोग करके अवैध तरीके से बैंकों में 500 और 1000 रुपए के नोट बैंकों में जमा कराये हैं।
नागर ने बताया कि उनके पास कोलकाता बैंक में ठीक नोटबंदी के अगले दिन बीजेपी के अकॉउंट नंबर 554610034 में 500 और 1000 के नोटों के 3 करोड़ रुपया जमा किए गए हैं। नोटबंदी से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ी है। नागर ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने नोटबंदी से पहले ही बीजेपी शाषित कई राज्यों में अपना काला धन सफेद करने के लिए करोड़ों की जमीन खरीद ली थी।
महिंदर नागर ने नोटबंदी से किसानो को हुई परेशानी का जिम्मेदार बीजेपी को ठहराते हुए कहा कि नोटबंदी से दलालों को नया धंधा मिल गया है जिससे ये सभी काली कमाई को सफेद करने में जुट गए हैं। इस मौके पर कांग्रेसी नेता रघुराज भाटी, नवीन नागर, विनय भाटी, कोशल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

[@ Exclusive- राजनीति के सैलाब में बह गई देश के दो कद्दावर परिवारों की दोस्ती]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:modi government tackled by congress
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# वाराणसी- गणतंत्र दिवस के चलते एयरपोर्ट की बढाई सुरक्षा # 12 हजार का कुख्यात ईनामी बदमाश संजीव खड़कड़ी गिरफ्तार # टिकट नहीं मिलने से नाराज सपा विधायकों ने अखिलेश के खिलाफ खोला मोर्चा # मायावती ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक तो बीजेपी-सपा पर साधा जमकर निशाना # सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज # बसपा का समर्थन करें मुसलमान : मायावती # यूपी में ठंड से राहत, लखनऊ में स्कूल खुले # बसपा आरएसएस को आरक्षण खत्म नहीं करने देगी : मायावती # UP ELECTION: छोटे दलों की बड़ी उड़ान # सपा छोड़ बसपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी # समाजवादी पार्टी ने 12 जिला कार्यकारिणी भंगकर बनाए नए जिलाध्यक्ष # स्वागत द्वारों पर लगी है प्रचार सामग्री, नहीं हो रहा आचार संहिता का पालन # गाजियाबाद: मोबाइल को लेकर हुआ विवाद तो दोस्तों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत # वाराणसी: अस्पताल के वार्ड ब्वॉय की सिर कुचलकर हत्या # यूपी चुनाव: गठबंधन को बचाने प्रियंका आई आगे, अखिलेश के पास भेजा दूत