• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर मोदी सरकार को घेरने में जुटी कांग्रेस

modi government tackled by congress - News in Hindi

नोएडा। नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर गौतमबुद्ध नगर की कांग्रेस जिला इकाई ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। जिला अध्यक्ष महिंदर नागर ने कहा कि नोटबंदी आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला है। नागर ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों ने नोट बंदी के ठीक पहले ही अलग-अलग राज्यो में बेनामी संपत्ति ठिकाने लगा ली। बीजेपी और आरएसएस ने कार्यालयों के नाम पर करोड़ो रूपये की काली कमाई को सफेद कर लिया है। कांग्रेसी नेता ने पत्रकारों को बताया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं और मंत्रियों ने सत्ता के पॉवर का उपयोग करके अवैध तरीके से बैंकों में 500 और 1000 रुपए के नोट बैंकों में जमा कराये हैं।
नागर ने बताया कि उनके पास कोलकाता बैंक में ठीक नोटबंदी के अगले दिन बीजेपी के अकॉउंट नंबर 554610034 में 500 और 1000 के नोटों के 3 करोड़ रुपया जमा किए गए हैं। नोटबंदी से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ी है। नागर ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने नोटबंदी से पहले ही बीजेपी शाषित कई राज्यों में अपना काला धन सफेद करने के लिए करोड़ों की जमीन खरीद ली थी।
महिंदर नागर ने नोटबंदी से किसानो को हुई परेशानी का जिम्मेदार बीजेपी को ठहराते हुए कहा कि नोटबंदी से दलालों को नया धंधा मिल गया है जिससे ये सभी काली कमाई को सफेद करने में जुट गए हैं। इस मौके पर कांग्रेसी नेता रघुराज भाटी, नवीन नागर, विनय भाटी, कोशल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

[@ Exclusive- राजनीति के सैलाब में बह गई देश के दो कद्दावर परिवारों की दोस्ती]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:modi government tackled by congress
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved