1 of 1

विधायक ने दिए अस्पताल की खामियां दूर करने के निर्देश

MLA instructions to overcome the drawbacks of the hospital - News in Hindi

मोहाली । आज स्थानीय सीनियर कांग्रेसी विधायक बलबीर सिंह सिद्वू ने सीविल अस्पताल मोहाली फेस-6 का दौरा किया। इस दौरान एक ओर जहां उन्होंने विभिन्न वार्डो में जा कर मरीजों का हाल पूछा। वहीं लंबे समय से लाइनों में खड़े लोगों व कई मरीजों का हाल चाल भी जाना। अस्पताल की चरमराई व्यवस्था देखी।

इस दौरान सिविल अस्पतल में बड़े स्तर पर पाई जा रही खामियों पर चिंता जताई। सिद्वू ने मोहाली जिले में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मरीजों के मामले में अफसोस प्रगट किया और अस्पताल प्रबंधन को मामले को गंभीरता से लेते हुए इलाज में किसी प्रकार की कोई कोताही न बरतने को कहा। इस दौरान उनके साथ एसएमओ-टू डा. एच.एस. ओबराय भी अपनी टीम के साथ मौजूद थे। सिद्वू ने अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती डेंगू के मरीजों पर विशेष ध्यान देने की बात कही। इस दौरान सिद्वू ने कहा कि मोहाली जैसे बड़े शहर के सीविल अस्पताल में ईएमओ की बड़ी कमी पाई जा रही है जिसके चलते मरीजों मरीजों को अपना इलाज कराने में दिक्कतें आ रही है।

उन्होंने अस्पताल में सफाई व्यवास्था पर भी चिंता जताई और सुधार के निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल की दुर्दशा के लिए पंजाब की अकाली-भाजपा सरकार को जिम्मेवार ठहराया। कहा कि यदि मोहाली जैसे शहर के सीविल अस्पताल में डाक्टरों कमी और अन्य खामियां पाई जा रही है तो छोटे कस्बे के अस्पतालों का क्या हाल होगा।


MLA instructions to overcome the drawbacks of the hospital


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope