1 of 1

विधायक अभय सिंह ने की मीडिया से बात

MLA Abhay Singh spoke on upelection in lucknow - News in Hindi


अर्नव मिश्रा, लखनऊ।
जहाँ एक तरफ़ समाजवादी पार्टी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट चुकी है, तो वहीं दूसरी तरफ जनता में अभी भी एक जिज्ञासा का माहौल बना हुआ है।

मीडिया के द्वारा यह पूछे जाने पर कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी मीटिंग में किन-किन मुद्दों पर चर्चा की तो, विधायक अभय सिंह ने कहा की आदरणीय मुख्यमंत्री जी ने सारे विधायकों व एमएलसीओ को अपने-अपने क्षेत्रों में जा कर मेहनत करने के निर्देश दिए है।

अपने ही अन्दाज़ में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए समर्थन जताते हुए विधायक अभय सिंह ने कहा, `नो कन्फ़्यूज़न, नो मिस्टेक। सिर्फ़ अखिलेश, सिर्फ़ अखिलेश।`

उन्होंने कहा कि जितना विकास अखिलेश यादव ने किया है, उतना विकास देश के किसी मुख्यमंत्री ने नहीं किया है।
समाजवादी पार्टी ने IT सिटी बनाई, लखनऊ में मेट्रो बनाई, लोहिया आवास दिया, समाजवादी पेन्शन दिया और इसके अलावा भी समाजवादी पार्टी ने जनता के हित के लिए कई योजनाओं का शिलान्यास किया है।

जब सवाल मुख्यमंत्री के समर्थन पर उठाया गया तब अभय सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि अंदर मीटिंग के कम से कम 245 विधायक मौजूद थे। सिर्फ़ एक-दो लोगों के अलावा सब अखिलेश यादव के साथ है।

[@ Exclusive: आखिर क्या कहता है सपा का संविधान ]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:MLA Abhay Singh spoke on upelection in lucknow
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज