1 of 1

चंडीगढ़ में मिलन,मोहाली में रेप

Milan in Chandigarh, Mohali rape - News in Hindi

मोहाली। पटियाला के यतीम खाने में पली बढ़ी और चंडीगढ़ आकर करियर बनाने आई एक युवती ने बुडैल चंडीगढ़ निवासी रमनप्रीत सिंह पर उसके साथ 3 साल शादी के नाम पर रेप करने के आरोप लगाए है। इस बारे में चीफ जस्टिस चंडीगढ़ हाईकोर्ट,मुख्यमंत्री,डीजीपी,मानवधिकार आयोग पंजाब और एसएसपी मोहाली को शिकायत देकर आरोपी युवक पर कार्यवाही की मांग की गई है।

युवती ने बताया कि जब वह शादी से पहले गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करवा दिया गया। अब युवक उसे धमकियां दे रहा है। उसके पास तमाम प्रमाण मौजूद है। सबसे पहले जब वह चंडीगढ़ आई तो स्विट आऊट जिम में नौकरी करती थी। इसके साथ ही वह बीसीए की पढ़ाई कर रही थी। नौकरी के दौरान ही उसे युवक मिला था। शादी का भरोसा देने के बाद उसने दोस्ती कर ली। रमनप्रीत ने उसे सेक्टर 70 मोहाली में रिहाइश लेकर दी। यहां वह उसके साथ अक्सर रेप करता था।
वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया। रमनप्रीत उसे शादी के नाम पर टालने लगा। वह उसके मां बाप से जब इस बारे में जाकर मिली तो उन्होंने पीड़िता की नहीं सुनी। कहा गया कि वह 40-50 हजार रुपए लेकर मामला निपटा ले। अब रमनप्रीत उससे मिलता नहीं है। एक दिन उसने फोन कर बताया कि वह लखनऊ यूपी चला गया है। पीड़िता ने पुलिस से आरोपी युवक और उसके परिवार पर केस दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Milan in Chandigarh, Mohali rape
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope