1 of 2

मोदी की कुशीनगर रैली पूरी तरह से फ्लॉप- मायावती

लखनऊ। बसपा अध्यक्ष मायावती ने कुशीनगर जिले में रविवार को आयोजित भाजपा की रैली को पूरी तरह से फ्लॉप करार दिया है। मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली में दिए गए प्रत्येक बयान पर अपना पलटवार किया। पूर्वाचल का विकास, प्रधानमंत्री के वायदे और नोटबंदी समेत अन्य विषयों पर मायावती ने मोदी पर हमला बोला।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि परिवर्तन रैली में रविवार को प्रधानमंत्री ने पूर्वाचल के विकास के लिए अपने भाषणों में जो कुछ कहा है उसका उन्होंने अपने ढाई वर्ष के शासनकाल में एक-चौथाई हिस्सा कार्य भी पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मोदी ने वायदे तो बहुत कुछ किए परंतु उन्हें निभाया थोडा भी नहीं है, जिस कारण खासकर प्रदेश के लोगों में काफी ज्यादा निराशा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की बातें अब भरोसेमंद कतई नहीं रही हैं।

मायावती ने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री ने खासकर किसानों को खाद, फसल बीमा व गन्ना किसानों के बकाए आदि के संबंध में जो लंबी-चौडी बातें की हैं वे अधिकांश खोखली व हवा-हवाई बातें हैं। इसके अलावा, जहां तक पूर्वाचल क्षेत्र के विकास का मामला है तो इस बारे में केवल कोरे आश्वासनों व हवाई बातों से काम चलने वाला नहीं है, बल्कि इसके लिए ठोस जमीनी व बुनियादी काम करके दिखाने होंगे, जो उस पिछ़डे हुए क्षेत्र के लिए थोडा भी अब तक नहीं किया गया है।


बेटी की शादी में पहुंचे आमिर खान, परिवार ने नहीं लिया जोडा, तस्वीरें

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:mayawati calls kushi nagar rally of PM modi flop
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope