• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 5

शहीद सुधीश के परिजनों ने दाह-संस्कार से किया इंकार

लखनऊ। जम्मू.कश्मीर के राजौरी जिले में हुए शहीद सुधीश कुमार का शव उनके गांव मिलक पहुँच गया है। शहीद सुधीश के अंतिम दर्शन के लिए पूरे क्षेत्र में जनसैलाव उमड़ पड़ा है। परन्तु शहीद के परिजनों ने शव का दाह संस्कार करने से मना कर दिया।
गौरतलब है कि सीमापार पाकिस्तान से सीजफायर का उलंघन करके हुई गोलीबारी में शहीद यूपी के संभल जिले के 24 बर्ष के लाल सुदीश कुमार जम्मू.कश्मीर में जवाबी गोलीबारी में शहीद हो गए थे। शहीद सुदीश कुमार 2013 में सेना में भर्ती हुए थे।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:martyrs sudheesh kumar family refuses to the funeral unhappy with cm
(News in Hindi खास खबर पर)
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# यूपी:चौथे चरण का चुनाव प्रचार थमा # चुनाव में सपा सरकार को सबक सिखाएगी प्रदेश की जनता- कलराज # चुनाव में सपा सरकार को सबक सिखाएगी प्रदेश की जनता- कलराज # गर्भवती महिला को दबंगों ने बेरहमी के साथ पीटा,गर्भपात # हाथरस: तहसीलदार की तेज रफ्तार कार ने बच्चे को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत # नोएडा: ऑनलाइन धोखाधड़ी कर रही 2 अन्य कंपनियां भी बंद, संचालक फरार # मथुरा: IT के नोटिस से परेशान व्यापारी ने पीएम मोदी से लगाई न्याय की गुहार # गाजियाबाद: कमिशन पर अभी भी बदले जा रहे हैं 500-1000 के पुराने नोट, 15 लाख बरामद # ढाई दशक में तीन बार हादसों का शिकार हो चुकी है कालिंदी एक्सप्रेस # गोंडा: ट्रैक्टर-कार की टक्कर में एक की मौत, तीन की हालत गंभीर # गोंडा: चेकिंग अभियान में अवैध शराब के कारोबार में लिप्त 10 गिरफ्तार # मथुरा: मानवता शर्मसार, जली हुई बच्ची चार दिन तक तड़पती रही शिशु सदन में # फैजाबाद: हमने बिजली आपूर्ति में कोई भेदभाव नहीं किया- अखिलेश यादव # 100 करोड़ की तेल चोरी में आगरा का बड़ा कारोबारी भी शामिल # आगरा: ट्रेन हादसे में दोषी लोको पायलट सहित दो कर्मचारी सस्पेंड # उप्र चुनाव: भाजपा ने बूचड़खानों पर चला दांव, गरमाने लगी सियासत
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved