1 of 1

अनपढ कैसे करेंगे ई-बैंकिंग:सिसोदिया

manish sisaudia questions PM modi, how illiterate farmer will adopt e-banking - News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि वे लाखों किसान जो पढ़ या लिख नहीं सकते किस तरह से ई-बैंकिंग कर पाएंगे।

सिसोदिया ने एक ट्वीट में सवाल किया, एम-बैंकिंग/ई-बैंकिंग सबसे अच्छी व्यवस्था है लेकिन जो पढ़ या लिख नहीं सकते उन लाखों किसानों, मजदूरों, व्यापारियों पर इसे किस तरह से लागू कर सकते हैं। उन्होंने मोदी से उनके सांसद और सचिव मोबाइल और ई-बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं या नहीं,इसकी जांच करने को कहा।

सिसोदिया ने कहा, मोदीजी लाखों किसानों, मजदूरों, व्यापारियों पर इसे जबरन थोपने से पहले कृपया इसकी जांच कर लें कि क्या आपके 100 सांसद भी मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं। उनकी यह टिप्पणी रविवार को तब आई जब मोदी ने रविवार को नकदी के बगैर लेन-देने के लिए लोगों से ई-बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग प्रणाली को अपनाने का आग्रह किया।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने सवाल किया, मोदीजी क्या आपके पास 100 भी ऎसे सचिव हैं जो रोजाना के जीवन में इसका इस्तेमाल करते हैं। यदि नहीं हैं तो लाखों किसानों, मजदूरों और व्यापारियों पर इसे क्यों थोप रहे हैं। (आईएएनएस)
बेटी की शादी में पहुंचे आमिर खान, परिवार ने नहीं लिया जोडा, तस्वीरें

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:manish sisaudia questions PM modi, how illiterate farmer will adopt e-banking
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope