1 of 3

सडक़ हादसे में ममता बनर्जी के सांसद भतीजे घायल

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे एवं सांसद अभिषेक बनर्जी मंगलवार शाम बरहमपुर जिले से कोलकाता लौटते समय कोलकाता से 50 किलोमीटर दूर सिंगुर क्षेत्र में एक सडक़ हादसे में घायल हो गए। उन्हें कोलकाता के वेल व्यू अस्पताल (बेड नंबर-217) में दाखिल कराया गया है। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी को फोन करके अभिषेक का हालचाल पूछा।
ममता बनर्जी को इस हादसे की सूचना राज्य पुलिस महानिदेशक सुरजीत कर पुरकायस्थ ने दी। उन्हें बताया गया कि अभिषेक के वाहन चालक को हाईवे पर झपकी आ जाने के कारण हादसा हो गया। सूचना मिलने पर राज्य सचिवालय से मुख्यमंत्री बनर्जी तुरंत वेलव्यू अस्पताल पहुंचीं। उधर, कोलकाता पुलिस की एक टीम सिंगुर रवाना हो गई। जानकारी के अनुसार अभिषेक का वाहन सामने से एक क्रेन से टकरा गया था। हादसा इतना जबर्दस्त था कि अभिषेक की गाड़ी दो-तीन बार पलट गई। सांसद अभिषेक बनर्जी के सर पर, कंधे एवं दाईं आंख के नीचे चोट लगी है। वेलव्यू अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों ने उनका सीटी स्केन एवं एमआरआई टेस्ट किया है। उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है।

आगे तस्वीरों में देखें...

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Mamata Banerjees nephew MP injured in road accident
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर - भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने मनोज सिंघानिया को सीकर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया # बांसवाड़ा - दो पैंथर आपस में भिड़े, एक की मौत # बांसवाड़ा - वन विभाग की टीम ने मृत पैंथर का किया दाह संस्कार # बांसवाड़ा - जिले के घाटोल के जंगल में किया अंतिम संस्कार # कोटा - हाइड्रो टेस्ट की सरकारी दरें लागू करने की मांग पर पांच दिन से धरने पर बैठे ऑटो यूनियन ड्राइवरों ने कलेक्ट्रेट पर हाथ जोडक़र गांधीगिरी तरीके से जताया विरोध # बीकानेर। घने कोहरे के कारण हादसा, छह वाहन भिड़े।