1 of 1

महोली पुलिस व एटीएस टीम ने दो संदिग्धों को पकड़ा

Maholi police and ATS team arrested two suspects - News in Hindi

श्रीगंगानगर । पंजाब की नाभा जेल से फरार हुए आतंकवादियों में से दो को राजस्थान और मोहाली पुलिस की विशेष टीम द्वारा मंगलवार देर रात घमूड़वाली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक का नाम गुरप्रीत सिंह बराड़ व दूसरा अंग्रेज सिंह है, ये दोनों ही फिरोजपुर के रहने वाले है , और नाभा जेल से फरार शेखू के नजदीकी रिश्तेदार है। सूत्रों की माने तो आंतकियो को जेल से भागने में इनका हाथ है।
पकड़े गए दोनों संदिग्धों को पंजाब पुलिस अपने साथ पंजाब लेकर गयी है। वहीं ख़ुफिया सूत्रों की माने तो नाभा जेल से भागे दो आंतकियो की लोकेशन श्रीगंगानगर के घमूड़वाली थाना के एलएनपी में आ रही थी। इस संबंध में पंजाब पुलिस का एक दल मंगलवार सुबह से ही श्रीगंगानगर पुलिस के साथ छापेमारी कर रहा था। दल को बड़ी सफलता 39 एलएनपी क्षेत्र में मिली,जहां दो संदिग्ध गिरफ्तार कर लिए गए। दोनों से यहां कड़ी पूछताछ की गई। पर उन्होंने बड़ा खुलासा नहीं किया। इस कार्रवाई में विशेष कंमाडोज का सहयोग भी लिया गया। पुलिस अधीक्षक राहुल कोटकी ने बताया की पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है। वहीं एसपी ने कहां की पकडे गए लोगों के तार आतंकियों से जुड़े है लेकिन अभी तक पूछताछ की जा रही है।


साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Maholi police and ATS team arrested two suspects
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज