• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM मोदी के सपनों की "बुलेट ट्रेन" हो सकती है डिरेल!

मुंबई। मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की राह में महाराष्ट्र सरकार रोडा बनती नजर आ रही है। जिससे मोदी सरकार को बडा झटका लगा है। महाराष्ट्र की फडनवीस सरकार ने 98,000 करोड़ के बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट पर रोक लगा दी है। इस प्रोजेक्ट के अनुसार अहमदाबाद से मुंबई के बीच बुलेट ट्रेन चलाने की योजना है, लेकिन अब मुश्किल नजर आ रही है। मुंबई को रूट का सबसे महत्वपूर्ण स्टेशन बनाए जाने की इजाजत नहीं दी गई है।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक रेलवे की प्लानिंग दक्षिणी मुंबई के केन्द्रीय बिजनेस सेंटर बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अंडरग्राउंड मुंबई स्टेशन बनाए जाने की है। यह योजना जापानी कंसल्टेंट ने तैयार की थी। इस योजना को रोकने के पीछे महाराष्ट्र सरकार ने रेलवे से कहा है कि प्रस्तावित स्टेशन उसके एक आर्थिक सेंटर बनाने की योजना को नुकसान पहुंचाएगा। मई में रेलवे अधिकारियों ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस, मुख्य सचिव और अन्य अफसरों के साथ दो बार बात भी की थी, लेकिन कोई हल नहीं निकला।

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra stops bullet train project in its tracks, PM to solve this issue!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bullet train in india, maharashtra, rs 98000 crore, bullet train project, tracks, prime minister narendra modi, devendra fadnavis, maharashtra cm, mumbai-ahmedabad bulllet train, railway, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved