• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रेमी के कर दिए 16 टुकड़े, काटे और एेसे छिपाया...

Lover has 16 pieces, cut and concealed arm ... - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले युवक को महिला के पति ने एेसी सजा दी कि रुंह भी कांप जाए। आरोपी व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की कुल्हाड़ी से हत्या कर उसके 16 टुकड़े कर फ्रिज में छिपा दिए।
एयरफोर्स भीसीयाना के लापता कर्मचारी विपिन शुक्ला की हत्या के मामले थाना सदर पुलिस बठिंडा ने एयरफोर्स बठिंडा में सार्जेंट के तौर पर नौकरी करने वाले सैलेश कुमार व उसकी पत्नी अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी अनुराधा का भाई शशिभूषण फरार है। एसपी गुरमीत सिंह ने आज देर सांय बुलाई प्रैस कान्फ्रैंस में यह खुलासा किया।
आरोपी सैलेश कुमार ने माना कि गत 19 फरवरी को उसने तेज धार हथियार से शव के 16 टुकड़े कर उनके लिफाफों के पैकेट बना कर फ्रिज व कप-बोर्ड में रख दिया। एस पी गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तहसीलदार, एयरफोर्स भीसीआना के अधिकारियों की उपस्थिती में विपिन के शव के लिफाफों में पैक 16 टुकड़े बरामद कर लिये। पुलिस ने इस सम्बंध में धारा 302,201, 120बी व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया।
गत 9 फरवरी को मृतक विपिन की पत्नी कुमकुम शुक्ला ने पुलिस चौकी बल्लुआना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसका पति 8 फरवरी की रात को घर से गया था तथा उसक बाद घर नहीं लौटा। पुलिस ने रोजनामचा में रपट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।
पुलिस अधिकारी अनुसार गत 15 फरवरी को ही कुमकुम शुक्ला ने फिर पुलिस चौकी बल्लुआना में अपना बयान दर्ज करवाया कि उसका पति भीसीयाना में एयर फोर्स वाईफज वेल्फेयर एसोसियेशन के लिय बनी दुकान पर नौकरी करता था। गत 8 फरवरी को वह रात को एयरफोर्स स्टेश स्थित कवार्टर से लगभग पौने नौ बजे घर से गया था तथा वापिस नहीं आया। कुमकुम ने पुलिस को बताया कि काफी ढूंढने के बाद भी उसके पति का कहीं पता नहीं चला।
उसने अपने बयान में यह भी कहाकि उसके पति को अपहरण कर उसे कहीं छिपाया गया है। इसके बाद थाना सदर बठिंडा में धारा 365 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई। विपिन की तलाश के लिये एसएसपी स्वपन शर्मा के आदेश पर डीएसपी (देहाती) बठिंडा कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया।
उक्त टीम ने आज एयार फोर्स स्टेशन के अधिकारियों व जवानों को साथ लेकर वहां कवार्टरों का सर्च शुरू किया तो मृतक की पत्नी कुमकुम व पिता त्रिवेणी शुक्ला निवासी जिला गौंडा (यू पी) ने पुलिस को बताया कि सार्जेंट सैलेश कुमार के कवार्टर के पास गंदी बदबू आ रही है। मृतक की पत्नी ने आशंका जताई कि उसके पति के सैलेश कुमार की पत्नी के साथ अवैध सम्बंध थे जिस कारण विपिन कुमार की सेलेश कुमार, उसकी पत्नी व साले ने उसके पति की हत्या कर दी।
इस पर सैलेश कुमार को डियूटी से बुलाकर उससे पूछताछ की तो उसने माना कि उसने अपने साले शशिभूषण व पत्नी के साथ मिल कर विपिन की हत्या की है। उसने बताया कि गत 8 फरवरी की रात को उन्होंने कवार्टर नंबर 214/10 में विपिन के सिर पर कुल्हाड़ी मार कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उन्होंने शव को ट्रंक में डाल दिया व 9 फरवरी को उन्होंने शव को सैलेश कुमार को अलाट नये कवार्टर में छिपा दिया।

इंस्पेक्टर वेद प्रकाश ने बताया कि मृतक विपिन की हत्या आरोपी सैलेश कुमार की पत्नी से अवैध सम्बंध होने के कारण की गई है। थाना सदर बठिंडा इंस्पैक्टर वेद प्रकाश अनुसार मृतक विपिन शुक्ला की आयु लगभग 27 वर्ष थी। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी सैलेश की पत्नी गर्भवती है। उसके पांच वर्ष की बेटी है जिसकी आयु लगभग पांच वर्ष है।


[# एक ऐसा मंदिर जिसमें शिला रूपी स्वयंशम्भू का आकार बढ़ रहा है ]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Lover has 16 pieces, cut and concealed arm ...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lover has 16 pieces, cut and concealed arm, in bathinda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bathinda news, bathinda news in hindi, real time bathinda city news, real time news, bathinda news khas khabar, bathinda news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved