• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वकीलों ने निकाला जुलूस,घेरा एसपी कार्यालय

Lawyers marched hoop SP office - Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़। दीवानी न्यायालय अभिभाषक संघ की बैठक सोमवार को संघ भवन में सम्पन्न हुई। बैठक में नीरज द्विवेदी एवं उनके भाई के ऊपर हुये प्राण घातक हमले की अधिवक्ताओं ने एक स्वर में निन्दा की तथा आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। साथ ही अधिवक्ताओं ने जुलूस निकाल कर पुलिस कप्तान से मिलकर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रार्थना पत्र दिया।

बैठक को सम्बोधित करते हुये अधिक्ताओं ने कहा कि रविवार की सुबह दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता नीरज द्विवेदी एवं उनके भाई के ऊपर हुये प्राण घातक हमले के मामलों में बिलरियागंज थाना पुलिस ने अभी तक मुकदमा तक दर्ज नहीं किया है। अधिवक्ताओं ने इसकी घोर निन्दा करते हुये अधिवक्ताओं ने प्रस्ताव पारित कर थानाध्यक्ष बिलरियागंज से सुसंगत धाराओं में अविलम्ब प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। अधिवक्ताओं ने कहा कि यदि शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो अधिक्ता आर-पार की लड़ाई के लिय बाध्य होंगे। बैठक के अन्त में अधिवक्ताओं ने दीवानी न्यायालय से जुलूस निकाल कर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां पुलिस कप्तान को शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की। अधिवक्ताओं ने प्रस्ताव की प्रति जिला न्यायाधीश को भेजकर मामले से अवगत कराया। साथ ही घटना के विरोध में आज पूरे दिन न्यायिक कार्य से विरत रहे। बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष प्रभाकर सिंह ने एवं संचालन संघ के मंत्री अनिल कुमार सिंह ने किया।

यह भी पढ़े

Web Title-Lawyers marched hoop SP office
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azamgarh, the attack on advocates, azamgarh advocate attack, attack on advocate brother, lawyers marched hoop sp office, lawyers marched, hoop sp office, lawyers marched in attack on advocate brother, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved