1 of 1

कैला माता मंदिर से चुराया था सोने का त्रिशूल, पकड़े गए तीन चोर

karauli news : trident of gold was stolen from the Kaila mata temple, caught three thieves - News in Hindi

करौली। ख्यातिप्राप्त कैला मैया के मंदिर में मां के गुम्मट के ऊपर लगा सोने का त्रिशूल मंगलवार सुबह को चोरी हो गया। घटना का पता चलने पर कैलादेवी आस्था धाम में हलचल मच गई। पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई और काफी मशक्कत के बाद शाम को तीन शातिर चोरों को एक धर्मशाला से पकड़़ कर उनसे त्रिशूल बरामद कर लिया।

कैलादेवी थानाधिकारी सुमन ने बताया कि चोरों पर काफी कर्जा हो रहा था। वे कर्जा चुकाने के लिए सोने के त्रिशूल पर नजर जमाए हुए थे। उन्होंने मौका पाकर मैया के त्रिशूल को चुरा लिया। गौरतलब है कि मैया के दर्शनों के लिए कई राज्यों से भक्तगण पैदल और वाहनों से आकर घंटों की कतार के बाद दर्शन करके मैया से मनौती मांगते हैं, जबकि चोरों ने भक्तों की झोली भरने वाली मैया का ही त्रिशूल चुरा लिया।

बेटी की शादी में पहुंचे आमिर खान, परिवार ने नहीं लिया जोडा, तस्वीरें

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:karauli news : trident of gold was stolen from the Kaila mata temple, caught three thieves
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। राष्ट्रीय बालिका दिवस पर तीन बालिकाओं को बनाया एक दिन का मंत्री, महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री अनिता भदेल ने की अनूठी पहल। # जयपुर। पुलिस की जवाबदेही होगी सुनिश्चित। राज्य एवं जिला स्तरीय पुलिस जवाबदेह समितियों का गठन। शिकायतों की जांच कर आम जनता को दिलाएंगी न्याय। # अजमेर। आरपीएससी ने किया लिपिक ग्रेड सेकंड पुन: परीक्षा 2013 का एलान। 7 व 8 मार्च को होगी दूसरे चरण की परीक्षा। इन चरण में कंप्यूटर पर लिया जाएगा हिंदी और अंग्रेजी में गति व दक्षता का परीक्षण । # सीकर। खाटूश्यामजी क्षेत्र में एक महिला ने अपने घर पर खाया जहर, परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल, प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर, निकटवर्ती ग्राम अलोदा के वार्ड सात की है घटना, पुलिस ने किया मामला दर्ज