1 of 1

कैला माता मंदिर से चुराया था सोने का त्रिशूल, पकड़े गए तीन चोर

karauli news : trident of gold was stolen from the Kaila mata temple, caught three thieves - News in Hindi

करौली। ख्यातिप्राप्त कैला मैया के मंदिर में मां के गुम्मट के ऊपर लगा सोने का त्रिशूल मंगलवार सुबह को चोरी हो गया। घटना का पता चलने पर कैलादेवी आस्था धाम में हलचल मच गई। पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई और काफी मशक्कत के बाद शाम को तीन शातिर चोरों को एक धर्मशाला से पकड़़ कर उनसे त्रिशूल बरामद कर लिया।

कैलादेवी थानाधिकारी सुमन ने बताया कि चोरों पर काफी कर्जा हो रहा था। वे कर्जा चुकाने के लिए सोने के त्रिशूल पर नजर जमाए हुए थे। उन्होंने मौका पाकर मैया के त्रिशूल को चुरा लिया। गौरतलब है कि मैया के दर्शनों के लिए कई राज्यों से भक्तगण पैदल और वाहनों से आकर घंटों की कतार के बाद दर्शन करके मैया से मनौती मांगते हैं, जबकि चोरों ने भक्तों की झोली भरने वाली मैया का ही त्रिशूल चुरा लिया।

बेटी की शादी में पहुंचे आमिर खान, परिवार ने नहीं लिया जोडा, तस्वीरें

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:karauli news : trident of gold was stolen from the Kaila mata temple, caught three thieves
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# झुझुनूं - जिले के नवलगढ़ थाना इलाके में गुरुवार देर रात शादी समारोह में डीजे बजाकर लौट रहे तीन युवकों को तीन गाडिय़ों से आए बदमाशों ने कुचल दिया # झुझुनूं - घटना में दो युवकों की मौत हो गई, एक गंभीर घायल हो गया। # जयपुर- मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालावाड़ जिले के ग्राम देवरी एवं बारां जिले के तुलसा गांव से प्रदेश को जल आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के दूसरे चरण का शुभारंभ किया # जयपुर- प्रदेश के जिलों में मंत्रियों, सांसदों, विधायकों के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों तथा स्थानीय लोगों ने उत्साह के साथ अपना योगदान दिया # जयपुर - गुर्जर सहित 5 जातियों को आरक्षण देने का मामला # जयपुर - हाईकोर्ट ने नए आरक्षण अधिनियम को किया असंवैधानिक घोषित # जयपुर - जज मनीष भंडारी की खंडपीठ ने कैप्टन गुरविंदर सिंह की पीआईएल पर दिए आदेश # उदयपुर - मुंबई की दादर पुलिस दुष्कर्म के एक मामले में भाजपा नेता ललित मेनारिया के पुत्र कमलेश मेनारिया को पकडऩे उदयपुर पहुंची तो आरोपीक के परिजनों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट # उदयपुर - हिरण मगरी के पानेरियों की मादड़ी की है घटना, भाजपा नेता ललित मेनारिया समेत 4 को लिया हिरासत में # चूरू - निकटवर्ती गांव गाजसर में शुक्रवार को स्कूली बच्चों के पानी के कुंड पर खेलते समय पट्टी टूट जाने से आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई # चूरू - कुंड की पट्टियां टूटने के बाद बच्चे कुंड में गिर गए, कुंड में 15 फीट पानी भरा था # चूरू - तीसरी कक्षा में पढ़ता था हादसे का शिकार छात्र # उदयपुर। शहर में मेनारिया समाज और हिरन मगरी पुलिस आमने-सामने, पुलिसकर्मियों पर मारपीट और तोडफ़ोड़ का आरोप, मेनारिया समाज के लोग कर रहे थाने का घेराव और प्रदर्शन, सुबह वाटिका में आकर तोडफ़ोड़ और मारपीट का पुलिस पर लगा रहे आरोप, भीड़ को काबू करने पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग, पुलिस समाजजनों के साथ कर रही समझाइश वार्ता # बारां। रोडवेज बस ने मारी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर, हादसे में पति-पत्नी की मौत, खुरी गांव के निवासी थे मृतक, मंडोला व बराना के बीच हुआ हादसा, घायलों को बारां कराया भर्ती # करौली। मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के द्वितीय चरण का आगाज आज। चैनपुर गाधोली ग्राम पंचायत में होगा मुख्य कार्यक्रम। प्रभारी मंत्री अरुण चतुर्वेदी व प्रभारी सचिव राजेश यादव करेंगे शुभारम्भ। जिला कलक्टर मनोज कुमार शर्मा सहित जिले के अधिकारी रहेंगे मौजूद। प्रशासन ने की तैयारियां। # उदयपुर। रूई की आड़ में कर रहे थे तस्करी, 50 लाख की शराब बरामद, कंटेनर में बना रखा था छुपा केबिन, आबकारी विभाग की उपाधीक्षक दिव्या मित्तल के नेतृत्व में कार्रवाई, तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे, चालक गिरफ्तार # झुंझुनूं। गुढ़ागौडज़ी क्षेत्र में इनोवा ने मारी बाइक को टक्कर, बाइक सवार दो युवकों की मौत, दोस्त की शादी से लौट रहे थे सीकर, रघुनाथपुरा बस स्टैंड की है घटना, मृतक घोड़ीवारा व चित्तौडग़ढ़ के रहने वाले # झुंझुनूं। नवलगढ़ क्षेत्र में गाड़ी से कुचल कर दो लोगों की हत्या, पैसे के लेन-देन को लेकर था विवाद, कारी गांव की है घटना, हमले में एक अन्य हुआ घायल, डीजे संचालकों को गाड़ी से कुचल कर मारा।