1 of 1

पकड़े गए 4 मोटरसाइकिल चोर

kanpur police arrested bike thief - News in Hindi

कानपुर। एसएसपी के धरपकड़ अभियान के चलते पुलिस को मोटरसाइकिल चोरों को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है आपको बता दें एसपी पश्चिम के निर्देशन में और सीओ कर्नलगंज के नेतृत्व में थाना कोहना प्रभारी समेत फ़ोर्स ने मुखबिर की सूचना पर गंगा बैराज साइड पर हाईटेंशन खम्बे के पास 4 लोगों को मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया।
बताया जा रहा है ये सभी मोटरसाइकिलो को कानपूर के अलग-अलग जगह पर बेंचने निकले थे। जिसके बाद सूचना पर इन्हें धर दबोचा गया। पकड़े गए सभी आरोपी कानपुर के ही हैं। जिनमें अनुराग पुत्र राजकुमार, नितेश कुमार पुत्र अविनाश, सत्यम पुत्र सन्तराम और हिमांशु पुत्र गिरीश नारायण इनके पास से 1 अपाचे 1 स्प्लेंडर 1 स्कूटी और 1 स्टनर मोटरसाइकिल बरामद हुई। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:kanpur police arrested bike thief
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# मिर्जापुर- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 18 लाख रुपए # चुनाव आयोग ने रोकी समाजवादी स्मार्टफोन योजना के पंजीकरण की प्रक्रिया # फैजाबाद- ट्रक हादसा: मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार की आर्थिक सहायता, चौकी इंचार्ज सस्पेंड # हाथरस- भाजपा प्रत्याशी प्रीती चौधरी पर आचार सहिंता के उल्लंघन का मामला दर्ज # मिर्जापुर- लापरवाही के चलते प्रभावित हो सकता है शिक्षा बजट, महज 400 स्कूलों ने जमा किया डेटा # भाजपा ने घोषित किए आगरा में सभी 9 विधानसभाओं के प्रत्याशी # वाराणसी- काशी हिन्दू विवि में भव्य दीक्षान्त समारोह का हुआ आयोजन # हाथरस- चेकिंग के दौरान पुलिस ने ट्रक से जब्त की 16.86 लाख की नकदी, पूछताछ जारी # रामपुर- आजम खान ने किया चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत, बेटे ने बांटी मिठाइयां # अखिलेश यादव आगरा से करेंगे चुनावी शंखनाद, तैयारियां जोरों पर # चुनाव आयोग के फैसले के बाद मुलायम-शिवपाल के पास बचे है अब ये विकल्प