• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

जौनापुरिया ने मनाया निवार्चन क्षेत्र में जन्मदिन

Junapuria the celebrated birthday in constituency - India News

टोंक। टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने अपना 59 वां जन्म दिन दिल्ली व सोहना में नहीं मनाकर अपने निर्वार्चन क्षैत्र टोंक में मनाया। जिनका कहना हैं मेरा मानना हैं कि परिवार के साथ तो जिन्दगी भर खुशिया मनाते आ रहे हैं और मनाते रहेगें लेकिन जनप्रतिनिधि खासतौर से भाजपा में निर्वाचन क्षैत्र भी अपना घर ही होता हैं और मतदाताओं के बीच अपना जन्म दिन मनाते हुए बडी खुशी हो रही हैं क्योंकि यह भी मेरा अपना परिवार ही हैं जहां की जनता ने लोकसभा चुनाव जीतने से लेकर अब तक परिवार की तरह ही खुशियां दी हैं।
टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया मंगलवार को सुबह टोंक पहॅुचें जिससे पूर्व ही टोंक भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्रीकंकाली माताजी के मन्दिर में महाआरती करके सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया की दीघार्यु की कामना की तत्पश्चात गंाधी गौ शाला में गौ पूजन किया साथ ही गायों को चारा डाला गया । बाद में सांसद कार्यालय पर भाजपा जिलाध्यक्ष गणेश माहुर,जिला महामन्त्री दीपक संगत , रामचन्द्र गुर्जर, देवली-उनियारा विधायक राजेनद्र गुर्जर, नगर परिषद टोंक की सभापति लक्ष्मी देवी जैन ,भाजपा जिला मीडिया प्रमुख ओमप्रकाश गुप्ता, दुर्गेश गुप्ता आदि ने टोंक-सवाई माधोपुर सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया को इक्कीस किलो की माला पहनाई साथ ही केक काटकर जन्म दिन मनाया ।

यह भी पढ़े

Web Title-Junapuria the celebrated birthday in constituency
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# करौली। पांचना बांध में डूबे दो और श्रद्धालु। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस। गोताखोरों की मदद से तालाब से निकलवाए शव। मृतकों की नहीं हो पाई शिनाख्त। तीन दिन में पांच श्रद्धालु डूब चुके हैं पांचना बांध में।
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved