1 of 1

पत्रकारों ने किया एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

Journalists protest outside the SP office - News in Hindi

कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र में पुलिस द्वारा पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। मामला पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र के पीआरओ के बुलावे पर अपराध शाखा-1 में पहुंचे पत्रकारों के साथ एक पुलिस कर्मी ने धक्का मुक्की की। इतना ही नहीं पुलिस कर्मी ने मीडिया कर्मियों को गेट से बाहर भी निकाल दिया। जिस समय मीडिया को अपराध शाखा-1 के गेट पर पत्रकारों को धक्क्रे लग रहे थे, उस समय कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा में ही मौजूद थे। इसको लेकर कुरुक्षेत्र के पत्रकारों में रोष उत्पन्न हो गया और सभी पत्रकारों ने एसपी कार्यालय के समक्ष एकत्रित होकर पुलिस विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की।

पत्रकारों ने इसकी सूचना कुरुक्षेत्र एसपी को दी ही, साथ ही सांसद राजकुमार सैनी, राज्यमंत्री कृष्ण बेदी, राज्यमंत्री कर्णदेव कंबोज, विधायक डा. पवन सैनी को दी। राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि वे पुलिस अधीक्षक को कई बार फोन किया, लेकिन पुलिस अधीक्षक तो उनका फोन नहीं उठा रहे। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही एपीआरओ नरेंद्र सिंह भी मौके पर आ गए। मामला बढ़ता देख पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को अपराध शाखा-1 में दोबारा बुलाया, लेकिन पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक से विनती की कि उनकी बात पुलिस अधीक्षक कार्यालय या कैंप आफिस में सुनी जाए तो उसके बाद कुरुक्षेत्र की उपायुक्त सुमेधा कटारिया ने पुलिस अधीक्षक के साथ पत्रकारों को सर्किट हाउस में बुलाया व पत्रकारों ने हुई ज्यादती की सूचना दी। पुलिस अधीक्षक को जिला कुरुक्षेत्र के पत्रकारों ने लिखित में शिकायत दी, जिस पर उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि जो भी उचित एवं आवश्यक कार्रवाई होगी, पुलिस द्वारा की जाएगी।

वहीं हरियाणा पत्रकार कल्याण मंच के प्रदेशाध्यक्ष पवन आश्री ने पुलिस अधीक्षक को दो टूक शब्दों में कहा कि दोषी पुलिस कर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। पत्रकारों को इससे कम कुछ भी मंजूर नहीं है। पत्रकारों ने सर्किंट हाऊस में उपायुक्त सुमेधा कटारिया की मौजूदगी में एसपी सिमरदीप को सारे मामले से अवगत कराया और संबंधित पुलिस कर्मी की लिखित में शिकायत भी दी।

Journalists protest outside the SP office


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope