• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

रस्म की पाबंदी के बावजूद बैंक पहुंची दुल्हन, पर नहीं मिले ढाई लाख रुपए

जोधपुर। हिंदू धर्म में घी पिलाने की रस्म के बाद दुल्हन और दूल्हे को घर से बाहर निकलने की मनाही होती है, लेकिन केंद्र सरकार की ओर से शादी-विवाह के लिए बैंक से ढाई लाख रुपए निकालने की छूट दिए जाने के बावजूद जोधपुर की गायत्री चौहान को बिना पैसों के लौटना पड़ गया। गायत्री की शादी है और घर में पैसों की आवश्यकता है। इन्ही कारणों से गायत्री को बैंक जाना पड़ा, लेकिन पैसे नहीं मिले। गायत्री को बैंक अधिकारियों ने यह कहकर लौट दिया कि अभी तक ऊपर से निर्देश नहीं मिले हैं।

दुल्हन का कहना है कि एक बैंक में पैसा समाप्त हो गया, इस कारण इस खाते में पैसा ट्रांसफर कराया, लेकिन यहां भी खाली हाथ ही लौटना पड़ रहा है। गायत्री चौहान की शादी 24 नवंबर को है। शुक्रवार को वह बैंक आफ इंडिया की शाखा में अपने खाते से ढाई लाख रुपए निकालने पहुंची, लेकिन वहां इतनी राशि उपलब्ध नहीं थी। इस पर गायत्री ने उस बैंक से अपनी राशि एसबीआई के अपने खाते में ट्रांसफर करवा ली।

यह भी पढ़े

Web Title-jodhpur news : not found to bride Two and a half lakh rupees from the bank
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jodhpur news, not, found, bride, two, half, lakh, rupees, bank, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved