• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

रात में चुराते थे गाडिय़ों के टायर, गिरोह पकड़ा

jhunjhunu news : were stealing The tires at night, the gang caught - jhunjhunu News in Hindi

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं)। रात के समय गाडिय़ों के टायर चुराने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों ने क्षेत्र में तीन वारदातों को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है।
सीआई राजेश वर्मा के मुताबिक करीब एक सप्ताह पहले लोहार्गल से एक ट्रैक्टर व बोलेरो के टायर चोरी हो गए थे। उसके अगले दिन जमात के निकट से एक ट्रैक्टर के और टायर चोरी हो गए थे। तिरुपति बालाजी मंदिर के निकट एक लोडर के टायर भी ऐसे ही चोरी हो गए। इस प्रकार की वारदातें होने पर एसपी एसके गुप्ता के निर्देश पर सीआई वर्मा ने एक टीम गठित की।

एएसआई रामकिशन वर्मा, हेडकांस्टेबल विक्रमसिंह, कांस्टेबल महेंद्र व सोहनलाल की टीम को पूछताछ के लिए क्षेत्र में सक्रिय किया गया। जांच के दौरान पता लगा कि फगेडिय़ों की ढाणी निवासी सुरेश सैनी अपने टैंपो में ट्रैक्टर के टायर लेकर घूम रहा था। उसे थाने बुलाकर पूछताछ करने पर उसने दो अन्य लोगों के शामिल होने की जानकारी दी। तीनों आरोपियों को थाने बुलाकर पूछताछ करने पर पहले आनाकानी करते रहे। कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने लोहार्गल, तिरुपति बालाजी के सामने व जमात में गाडिय़ों के टायर चुराना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से एक ट्रैक्टर के टायर व टीवी आदि बरामद भी कर लिए। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने कुछ टायर पलसाना में बेच दिए हैं। गुरुवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में फगेडिय़ों की ढाणी तन चिराना निवासी जगदीश गुर्जर, नानूराम गुर्जर व सुरेश सैनी को गिरफ्तार किया है।

सीआई वर्मा के अनुसार आरोपियों में से जगदीश गुर्जर मास्टर माइंड है। इसने लोहार्गल में वारदात करने के लिए कमांडर जीप चालक नानूराम को अपने साथ शामिल कर लिया व उदयपुरवाटी की वारदातों में टैंपो वाले सुरेश सैनी को अपने साथ शामिल कर लिया था।

खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

यह भी पढ़े

Web Title-jhunjhunu news : were stealing The tires at night, the gang caught
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved