1 of 4

खेलकूद तनाव मुक्ति का बेहतर माध्यम : मुख्य सचिव

जयपुर। मुख्य सचिव ओ.पी. मीना ने कहा है कि खेलकूद तंदुरुस्ती एवं तनाव मुक्ति का सबसे बेहतर माध्यम है। खेलकूद में कोई छोटा-बड़ा नहीं होता, ये हमें स्वस्थ रहकर समय का सदुपयोग करने की सीख देते हैं। उन्होंने कहा कि जीवन में खेलों का बड़ा महत्व है। शिक्षा प्राप्त करने की तरह ही खेलों में भाग लेने के लिए उम्र की कोई बाधा नहीं होती।

मीणा मंगलवार को हरिश्चन्द्र माथुर राज्य लोक प्रशासन संस्थान (एचसीएमरीपा) में कार्मिक विभाग के तत्वावधान में जयपुर जिला प्रशासन द्वारा आयोजित सी.एस. चैलेंजर कप टेनिस एवं बैडमिंटन प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि अधिकारी खेलों को स्वयं अपनाएं, दूसरों को प्रेरित करें और खेलों को बढ़ावा देते हुए खेल सुविधाओं के विस्तार में योगदान दें। मुख्य सचिव ने कहा कि राजकीय सेवा में आने के बाद भी अधिकारी खेलकूद जैसी अपनी अभिरुचि से निरंतर जुड़े रहें तो वे सकारात्मक नजरिये से कार्य करते हुए बेहतर परिणाम दे सकते हैं।


बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:jaipur news : Great importance in the life of sports : Chief Secretary
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज