1 of 1

वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय के नए भवन का लोकार्पण 21 को

inaugurated the new building of Vardhman Mahaveer Open University on 21 october - News in Hindi

भरतपुर। वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय के भरतपुर सारस चौराहे के पास स्थित कोठी पुष्प वाटिका के पास बने नए भवन का लोकार्पण 21 अक्टूबर को सुबह 10:30 बजे होगा।
क्षेत्रीय निदेशक अरविंद पारीक ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उच्च शिक्षा मंत्री कालीचरण सराफ होंगे व विशिष्ट अतिथि भरतपुर विधायक विजय बंसल होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अशोक शर्मा करेंगे। क्षेत्रीय निदेशक अरविंद पारीक ने बताया कि अब तक इसका कार्यालय एमएसजे कॉलेज के भवन में चल रहा था। नया भवन मिलने से विश्वविद्यालय से संबंधित छात्र-छात्राओं को इसका बड़ा फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के परामर्श कक्षा की व्यवस्था नए भवन में उपलब्ध है, जिससे विद्याथिर्यों को काफी सहूलियत मिलेगी।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:inaugurated the new building of Vardhman Mahaveer Open University on 21 october
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज