1 of 1

आने वाले 10 वर्षों में टीम इण्डिया विश्व क्रिकेट पर करेगी राज- सचिन तेंदुलकर

In the coming 10 years India will rule on world cricket- Sachin Tendulkar - News in Hindi

कानपुर। ग्रीनपार्क स्टेडियम में 500वां मैच में माहमहिम राज्यपाल से सम्मान पाकर रिकार्डों के बेताज बादशाह सचिन तेंदुलकर खुद को गौरवानवित होने की बात कहते हुए बोले कि अब वो दिन दूर नहीं है, जब विश्व क्रिकेट में इण्डिया टीम राज करेगी।
सीरीज का पहला टेस्ट भारत और न्यूजीलैंड ऐतिहासिक ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेल रही है। खास बात यह रही कि टीम इण्डिया का इस मैदान में 500वां मैच है। इस पल को यादगार बनाने के लिए बीसीसीआई पदाधिकारियों ने पूर्व कप्तानों को सम्मानित करने के लिए इकट्ठा किया। यहां पर वीरेन्द्र सहवाग, राहुल द्रविड़ को छोड़कर सभी पूर्व कप्तान स्टेडियम में उपस्थित हुए।
महामाहिम राज्यपाल रामनाईक से मिले सम्मान पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की आंखे भर आईं और उन्होंने कहा कि मैं ऐसे शहर में आया हूं, जहां मुझे बहुत सम्मान मिलता है। उन्होंने कहा कि मैदान में मुझे राज्यपाल द्वारा सम्मानित किया गया, यह पर पल मेरे लिए बहुत ही अहम हैं। 500वां टेस्ट मैच के लिए सचिन से हमारे संवाददाता द्वारा पूछे गये सवालों पर उन्होंने कहा कि धोनी और विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम आने वाले दस सालों में विश्व क्रिकेट पर एकछत्र राज्य करेगी। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं भी इसी टीम का एक सदस्य हूं।

In the coming 10 years India will rule on world cricket- Sachin Tendulkar


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

उत्तर प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope