1 of 1

सराहनीय कार्य करने वालों का सम्मान

honor at the Meritorious work in bharatpur - News in Hindi

भरतपुर। लायंस क्लब भरतपुर डायमंड का शताब्दी समर्पित सेवा सप्ताह का समारोह ओम कॉम्पलेक्स सरकूलर रोड पर पूर्व प्रांतपाल लायन सुमेर जैन के मुख्य आतिथ्य में मनाया गया।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पूर्व प्रांतपाल लायन गोविंद शर्मा एवं अतिरिक्त जिला कलेक्टर शिवचरण मीना थे। अध्यक्षता क्लब के संस्थापक अध्यक्ष मोहनलाल माहेश्वरी ने की। क्लब सचिव कपिल गुप्ता ने बताया कि समापन समारोह में सेवा सप्ताह 2 से 8 अक्टूबर में सराहनीय कार्य करने वाले क्लब के सदस्यों एवं समाज के सेवा भावी लोगों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में लायन राकेश गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, शिवलहरी शर्मा, गोविंद गुप्ता, राकेश बंसल, सुधीर सिंघल, हरवंश तनेजा, नरेश अग्रवाल, शंकरलाल गुप्ता एवं बड़ी संख्या में लॉयन साथी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन रेणुदीप गौड़ ने किया। क्लब सचिव कपिल गुप्ता ने आभार जताया।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:honor at the Meritorious work in bharatpur
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# करौली - बिजली समस्या का समाधान नहीं होने पर दीपपुरा के लोगों ने जताया आक्रोश # करौली - लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल के नेतृत्व में सर्किट हाउस में कलेक्टर मनोज शर्मा को सौंपा ज्ञापन # करौली - जिला कलेक्टर ने डॉक्टर मीना और दीपपुरा के लोगों को दिया आश्वासन # कोटा। शहर की भामाशाह मंडी में नहीं हुआ कारोबार, आक्रोशित किसानों ने किया प्रदर्शन, मंडी में लगा करीब आधा किलोमीटर लम्बा जाम # जोधपुर। बिग बॉस के प्रतिभागी मनु पंजाबी की मां का निधन, बिग बॉस छोड़ पहुंंचे जोधपुर, शुक्रवार रात हुआ मां का निधन, शो में आगे हिस्सा लेने को लेकर चर्चाएं