1 of 1

होमगार्ड जवानों ने किया प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

Home Guard personnel performance, the memorandum - News in Hindi

भीलवाडा । जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर राजस्थान होमगार्ड कर्मचारी संगठन के बैनर तले होमगार्ड जवानों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर ड्यूटी को नियमित करने व समय पर मानदेय बढाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने इस दिपावली को काली दिवाली मनाने की भी घोषणा के साथ ही आने वाले दिनों में आन्दोलन की चेतावनी दी।
संगठन के प्रदेश सचिव श्याम लाल जारोटीया ने कहा कि होमगार्ड अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पिछले 9 सालों से अनुशासन में प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन फिर भी सरकार ने हमारी कोई भी मांग नहीं मानी है। हमारी मुख्य मांग नियमित ड्यूटी और उचित मानदेय की है। जिसमें हाईकोर्ट ने भी हमारे पक्ष में फैसला दिया था। अब सरकार ने हमारे दिपावली पर लगने वाली ड्यूटी को भी बन्द कर दिया। जिसके कारण सोमवार को हमने ज्ञापन देकर इस दिवाली को काली दिपावली मनाने का प्रण लिया। जारोटिया ने यह भी कहा कि अब हमारा धर्य खत्म हो गया है और हम अब आन्दोलन करते हुए जेल भरो और रेल रोकों जैसे आन्दोलन करेंगे।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Home Guard personnel performance, the memorandum
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# भरतपुर। सांसद बहादुर कोली सडक़ दुर्घटना में हुए घायल। भरतपुर से दिल्ली जा रहे थे सांसद कोली। यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना। स्कॉर्पियो गाड़ी के टूटे शीशे। लोकसभा में भाग लेने जा रहे थे सांसद कोली। # झुंझुनूं। 13 हैड कांस्टेबलों को पदोन्नति पर चिह्न वितरित, एएसआई बनने पर एसपी एस.के. गुप्ता ने लगाए स्टार, वार्षिक परेड व क्यूआरटी टीम के डेमो का भी किया निरीक्षण, संपर्क सभा में जवानों ने एसपी के समक्ष रखी समस्याएं, इस साल अब तक 52 हैड कांस्टेबल बन चुके हंै एएसआई। # भरतपुर। भरतपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं को मिली निराशा। 7 बोर्ड-निगमों में अध्यक्ष व 51 सदस्यों की नियुक्ति में भरतपुर जिले से एक भी कार्यकर्ता का नाम नहीं। नगर सुधार न्यास के अध्यक्ष पद पर भी अभी तक नियुक्ति नहीं होना चर्चा का विषय। भाजपा में गुटबाजी माना जा रहा कारण। आपसी खीचतान व चहेतों को पद दिलाने की मच रही होड़। कार्यकर्ताओं में दिखने लगी निराशा।