• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

बाली ने छापामारी कर 7 वोल्वो बसों को कब्जे में लिया

GS Bali raids, annexed 7 Volvo Buses - Kangra News in Hindi

धर्मशाला। परिवहन मंत्री जीएस बाली ने बुधवार तड़के औचक निरीक्षण कर अवैध रूप से चल रही निजी वोल्वो बसों एवं संचालकों पर बड़ी कार्रवाई की। प्रातः 3.20 बजे आरंभ हुआ ये अभियान सुबह आठ बजे संपन्न हुआ। इस दौरान उन्होंने एक विशेष निरीक्षण दल के साथ कांगड़ा से ऊना जिला के अंब तक छापेमारी की। छापेमारी में परमिट एवं अन्य जरूरी दस्तावेजों के बिना पकड़ी गई 8 वोल्वो बसों पर कार्रवाई की गई। 7 बसों को कब्जे में ले लिया गया और 1 बस को 5 हजार रुपये के जुर्माने के साथ छोड़ा गया। 5 बसों को देहरा और 2 को धर्मशाला एचआरटीसी डिपू में रखा गया है। कब्जे में ली गई बसों के यात्रियों को कोई असुविधा न हो, इसका ध्यान रखते हुए उन्हें एचआरटीसी बसों द्वारा गणतव्यों तक पहुंचाया गया।



परिवहन मंत्री ने कार्रवाई पूरी होने के उपरांत कांगड़ा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह जानकारी दी और कहा कि लोगों की सुविधा एवं सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत ये कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें कई दिनों से धर्मशाला एवं मनाली जैसे पर्यटक स्थलों से वैध परमिट के बिना गैरकानूनी रूप से लम्बे रूट पर चल रही निजी वोल्वो बसों को लेकर शिकायतें मिल रही थीं। इसे लेकर उन्होंने विभाग के अधिकारियों को पहले ही निगरानी एवं सख्त कार्रवाई के निर्देश दे दिए थे। उन्होंने कहा कि मिलीभगत करने एवं लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों से भी सख्ती से निपटा जाएगा।


उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी धर्मशाला को लापरवाही बरतने और सही ढंग से निगरानी नहीं करने पर चार्जशीट करने के निर्देश दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के उपरांत कानून के अनुरूप अगली कार्यवाही की जाएगी।


खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

Web Title-GS Bali raids, annexed 7 Volvo Buses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved