1 of 1

सरकार नहीं दे रही महिला आयोग का साथ-अध्यक्ष

Government is not the woman president of the Commission with - News in Hindi

फतेहाबाद। फतेहाबाद मे मामले मे सुसाईड के एक मामले की सुनवाई के लिए पंहुची राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कमलेश पांचाल ने सरकार पर आयोग का साथ नहीं देने का आरोप लगाया है। फतेहाबाद के लघु सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनके आयोग को प्रदेश सरकार की ओर से कोई साथ नहीं मिलता। लगभग डेढ़ साल से उन्हें वेतमान नही दिया जा रहा हैं उन्होने कहा कि अन्य खर्चे भी वह अपनी जेब से कर रही है। उन्हें सरकार की ओर से गाडी तक मुहैया नही करवाई गई है। अपना काम करने के लिए उन्हें खुद की गाड़ी इस्तेमाल करनी पड़ रही है। इसकी वजह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सरकार राजनीतिक द्वेष से ये सब काम कर रही है।

पांचाल ने वीरवार सांय फतेहाबाद में पत्रकारों से बातचीत में साफ तौर पर कहा कि वे प्रदेश में महिलाओं की स्थिति से संतुष्ट नहीं हैं। उनहोने कहा कि पुलिस की जांच से संतुष्ट नही होने के चलते उनके पास रोजाना 20 से 22 शिकायते महिलाओे की आ रही है जो कि काफी चौंकाने वाला आंकडा है। वैसे तो सरकार बेटी बचाओ का नारा देती है लेकिन उसके लिए कोई प्रयास सरकार की ओर से नही किए जा रहे है।

महिला आयोग की फतेहाबाद के गांव चतैण में एक पुराने मामले की जांच करने के लिए आई थी जिसमें एक महिला, उसके दो बच्चों और पड़ोसी द्वारा एक साथ फांसी लगा ली थी। इस मौके पर मामले की जांच से जुड़े सभी पक्ष मौजूद रहे।

Government is not the woman president of the Commission with


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope