1 of 1

मौज मस्ती के लिए चुराए वाहन ,मिली जेल

Fun for the stolen vehicle, received prison - News in Hindi

हनुमानगढ़। महज शौक व मौज मस्ती के लिए वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने के आरोप में जिले की संगरिया पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन चोर सोनू (23) पुत्र राजेश नायक निवासी अबूबशहर, तहसील डबवाली (सिरसा) को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से मजिस्ट्रेट ने सोनू को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश पुलिस को दिए। इसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। मामले की जांच कर रहे संगरिया थाना के सहायक उप निरीक्षक रामकुमार के अनुसार अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि सोनू अपने शौक पूरे करने के लिए कार व मोटर साइकिल चोरी करता था।
उन्हें कुछ दिन चलाता है फिर जहां कहीं दिल करता है, उन्हें लावारिस छोडक़र किसी अन्य वाहन की चोरी के लिए निकल जाता था। इतनी छोटी सी उम्र में उस पर चोरी के कई मामले दर्ज हैं। वह प्रदेश की विभिन्न जेलों में लगभग 5 साल की सजा काट चुका है। हर बार जेल जाने पर जमानत पर छूटकर वह वाहन चोरी करने लग जाता है। सोनू ने गत 19 नवम्बर की रात्रि को संगरिया के वार्ड नंबर 20 में घर के आगे खड़ी कार को चोरी किया था। उसने पुलिस के समक्ष सनसनीखेज खुलासे करते हुए इस कार चोरी के अलावा कई वाहनों की चोरियां करना स्वीकार किया है। पुलिस के अनुसार सोनू के बताए अनुसार वह बचपन से ही कार-जीप-बाइक चलाने का शौकीन रहा है। अपनी इन्हीं आदतों के चलते वाहन चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। उसका चोरी करने का तरीका भी अलग है। वह गाड़ी या बाइक बेचने के इच्छुक व्यक्ति के पास जाकर ट्राई के बहाने गाड़ी लेकर फरार हो जाता था। जब तक उसमें तेल रहता उसे चलाता है। जब तेल खत्म हो जाता उसी गाड़ी के पार्ट्स बेचकर और तेल खरीदकर गाड़ी को चलाता रहता। जब इससे मन भर जाता तो उसे लावारिस छोड़ देता।


खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Fun for the stolen vehicle, received prison
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर - मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांकरोली (राजसमंद) निवासी स्वतंत्रता सेनानी सुंदरलाल देवपुरा के निधन पर शोक जताया है # धौलपुर - जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के सौहा गांव में शनिवार रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने करीब एक घंटे तक एक मकान पर करीब 50 राउंड फायर किए # धौलपुर - गांव में बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से दहशत का माहौल है # धौलपुर - जिले के सरमथुरा क्षेत्र के दमोह इलाके में टाइगर के पगमार्क दिखाई दने से ग्रामीणों में दहशत # अजमेर - मेयो कॉलेज स्टाफ एसोसिएशन ने तेज किया कॉलेज प्रशासन के खिलाफ आंदोलन # अजमेर - पिछले 18 दिन से धरने पर बैठे कर्मचारियों ने प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए किया यज्ञ # जयपुर - शहर में रविवार अलसुबह सिरसी रोड पांच्यावाला में चोर तीन दुकानों की छत की पट्टियां उखाड़ कर सामान पार कर ले गए # जयपुर - पांच्यावाला में रिद्धि-सिद्धि बेकरी स्टोर, अग्रवाल मोबाइल स्टोर और संतोष स्टेशनरी की दुकानों में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया # कोटा - आरकेपुरम थाना इलाके में 6 माह पहले प्रोफेसर के घर हुई डकैती के मुख्य आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया # कोटा - पुलिस ने बापरदा कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया # कोटा - पकड़ा गया आरोपी तुकाराम छत्तीसगढ़ और ओडिसा में भी कई मामलो में वांछित है # श्रीमाधोपुर (सीकर) - मीणों के मोहल्ले में कार को बचाने के प्रयास में बिजली के पोल से टकराई झुंझुनंू डिपो की रोडवेज बस # श्रीमाधोपुर (सीकर) - पोल टूटा, तार बस की छत पर गिरे, गनीमत रही कि बिजली लाइन में पीवीसी वायर थे। इस कारण टल गया बड़ा हादसा