1 of 1

बच्ची स्कूल के सीवर टैंक में गिरी,मौत

four year old girl falls in school sewer tank, dies - News in Hindi

नई दिल्ली। राजधानी में एक बडे स्कूल के सीवर टैंक में गिरने से चार साल की बच्ची की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब किसी अन्य स्कूल में पढने वाली बच्ची अपने घर लौट रही थी।

मामला दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके का है जहां सन्त सुजान सिंह इंटरनेशनल स्कूल और एक गुरूद्वारे से निकलने वाला गंदा पानी एक टैंक में जाता है। जो ऊपर से खुला है। स्कूल और गुरूद्वारे की चारदीवारी के बाहर बने इस गन्दे पानी के टैंक में स्कूल से लौट रही चार साल की बच्ची जा गिरी।

बच्ची की पहचान नंदनी के तौर पर हुई है। उसके पिता ऑटो चलाते हैं। पीडिता परिवार स्वरूप नगर थाना एरिया के कुशक गांव का रहने वाला है जो कि सन्त सुजान सिंह इंटरनेशनल स्कूल के पास ही है। नंदनी कुशक गांव के ही एक निजी स्कूल में नर्सरी की छात्रा थी। बच्ची को बचाने के लिए मां ने भी कोशिश की। वो टैंक में कूद गई लेकिन उसे तुरन्त बचा लिया गया लेकिन बच्ची को निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

बताया गया कि स्कूल की चारदीवारी में ही गुरूद्वारा बना हुआ है। स्कूल के बगल में खाली जमीन है। उसी में स्कूल और गुरूद्वारे के गन्दे पानी का टैंक बनाया गया है। गन्दे पानी का टैंक करीब बीस फीट गहरा और पचास फीट लम्बा है। टैंक की कोई चारदीवारी नहीं है और न ही वहां कोई तार की बाड है। यह ऊपर से भी पूरी तरह खुला हुआ है। इस टैंक में पहले कई मवेशी भी गिर चुके हैं।

कैसे पहचानें कि नजर लगी है ?

...जब दुल्हन की निकली 5 साल की बेटी और 4 पति

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:four year old girl falls in school sewer tank, dies
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope