1 of 1

भटोली में अनियंत्रित कार ने रोंदे पांच वाहन, सात घायल

five vehicles crush on the road by car in Bhatoli , seven injured - News in Hindi

ऊना । स्थानीय भटोली मोड़ पर मंगलवार दोपहर एक अनियंत्रिक कार ने पांच वाहनों को रोंद डाला। हादसे में दो स्कूटी सवार सहित कुल सात लोग घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। पुलिस ने मामले के संदर्भ में छानबीन शुरू कर दी है।
वहीं पुलिस ने आरोपी कार चालक को भी धरदबोचा है। हादसे की सूचना मिलने पर मैहतपुर ट्रैफ्कि इंचार्ज निर्मल सिंह ने मौका पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर मैहतपुर बाजार के भटोली चौंक पर एक कार संख्या एचपी20-5596 ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा रहे पांच वाहनों को रोंद दिया। हादसे में सात लोग घायल हो गए हैं। हादसे में स्कूटी पर सवार दबेटा निवासी विशाल व रेखा को गंभीर चोटें पहुंची। रेखा मैहतपुर में अपने मायके देवर के साथ आई हुई थी।
इसके अलावा हादसे में कार ने दो राहगीरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। राहगीरों में फतेहवाल कमून निवासी प्रकाश चंद व सुच्चा सिंह भी घायल हुए हैं। वहीं हादसे में मामूली रूप से घायल तीन लोगों का मैहतपुर में ही उपचार किया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर मैहतपुर ट्रैफ्कि इंचार्ज निर्मल सिंह ने मौका पर पहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियों के ब्यान कलमबद्ध किए। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
माघ मेले में युद्ध जैसी तैयारी,पहले कभी ऐसा देखा है क्या, पढ़िए पूरी ख़बर

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:five vehicles crush on the road by car in Bhatoli , seven injured
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हिमाचल प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope