1 of 1

कच्ची बस्तियो में फोगिंग का प्रथम चरण पूर्ण

first phase of fogging in raw settlements - News in Hindi

बाड़मेर। नगर परिषद बाड़मेर द्वारा गु्रप फोर पीपुल्स के तत्वावधान में शहर की विभिन्न कच्ची बस्तियो में फोगिंग का प्रथम चरण पूर्ण किया गया है। द्वितीय चरण इन्हीं कच्ची बस्तियों में बुधवार से होगा। कच्ची बस्तियों में फॉगिंग के लिए वहां के लोगो द्वारा बीते काफी समय से मांग भी की जा रही थी। जिसे अब नगरपरिषद अब पूरा करेगा।
नगर परिषद के आयुक्त श्रवण विश्नोई ने बताया कि शहर में मलेरिया तथा डेंगू से प्रभावित डार्क जोन एरिया, कच्ची बस्तियो में फोगिंग का प्रथम चरण सोमवार को पूर्ण हुआ। उन्होने बताया कि लक्ष्मीनगर, इंदिरा कालोनी, गेहूं रोड़, जटियो का वास, गांधी नगर, तनसिंह सर्किल, जोशियो का वास, मोती नगर, सर्किट हाउस आदि इलाको में फोगिंग का प्रथम चरण पूर्ण हुआ।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:first phase of fogging in raw settlements
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# करौली - बिजली समस्या का समाधान नहीं होने पर दीपपुरा के लोगों ने जताया आक्रोश # करौली - लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल के नेतृत्व में सर्किट हाउस में कलेक्टर मनोज शर्मा को सौंपा ज्ञापन # करौली - जिला कलेक्टर ने डॉक्टर मीना और दीपपुरा के लोगों को दिया आश्वासन # कोटा। शहर की भामाशाह मंडी में नहीं हुआ कारोबार, आक्रोशित किसानों ने किया प्रदर्शन, मंडी में लगा करीब आधा किलोमीटर लम्बा जाम # जोधपुर। बिग बॉस के प्रतिभागी मनु पंजाबी की मां का निधन, बिग बॉस छोड़ पहुंंचे जोधपुर, शुक्रवार रात हुआ मां का निधन, शो में आगे हिस्सा लेने को लेकर चर्चाएं