• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

बोलेरो से 22 लाख के पुराने नोट बरामद

Find Bolero 22 million old notes - Kaithal News in Hindi

कैथल। तितरम पुलिस ने एक बोलेरो गाडी से 22 लाख रुपए के पुराने नोटों से भरी अटैची बरामद की है। मौका पर आयकर विभाग के डिप्टी डायरेक्टर इनकम टैक्स करनाल की टीम को बुलाकर कार्रवाई दौरान की गई गिनती दौरान बैग से सरकार द्वारा बंद किए जा चुके पुराने एक हजार व पांच सौ रुपए वाले नोटों वाली कुल बाईस लाख रुपए मिले।

पुलिस अधीक्षक सुमेर प्रताप सिंह ने बताया कि सहयोगी सूत्रों से एक गुप्त जानकारी प्राप्त होने उपरांत थाना प्रबंधक तितरम संबइंस्पेक्टर मंदीप सिंह की अगुवाई में एएसआई धर्मपाल, एएसआई वजीर सिंह , हेडकांस्टेबल शीशपाल, सिपाही कर्ण सिंह व सिपाही विजेंद्र की टीम उनतीस नवम्बर की दोपहर तितरम चौक पर नाकाबंदी किये हुए थे। असंध की तरफ से आई एक बोलेरो को रुकवाया गया, जिसमें चालक सहित 3 व्यक्ति सवार थे। पुछताछ करने पर गाड़ी में सवार व्यक्तियों अपने नाम मुकेश कुमार वासी डोगरा गेट कैथल, सुरेश कुमार वासी झमौला थाना जुलाना जिला जींद व चालक ने अपना नाम विपिन वासी तितरम बताया।

गाडी के मध्य वाली सीट पर बैठे मुकेश के साथ रखे काले रंग के संदिग्ध सूटकेश को पुलिस द्वारा चैक किया गया तो उसमें पुराने 500 और एक हजार रुपए के नोटों की गड्डियां दिखाई दी। पुछताछ करने पर मुकेश ने बताया कि ये नकदी उसकी है, परंतु नकदी को अपने कब्जा में रखने बारे वह कोई ठोस सुबूत पेश नहीं कर सका। एएसआई धर्मपाल द्वारा प्रेमसिंह डिप्टी डायरैक्टर आयकर विभाग करनाल को मोबाईल फोन की मार्फत घटना बारे सूचना दी। कुछ समय बाद आयकर विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और नोटो समेत गाडी को जब्त किया।

खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

यह भी पढ़े

Web Title-Find Bolero 22 million old notes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved