• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

युवा सांस्कृतिक प्रतिभा खोज महोत्सव 3 दिसम्बर से

Festival for young cultural talent - News in Hindi

बांसवाड़ा। जिला युवा बोर्ड व राजस्थान राज्य भारत स्काउट गाइड्स के संयुक्त तत्वावधान में 3 दिसम्बर से जिले में युवा सांस्कृतिक प्रतिभा खोज महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इसके तहत 3 दिसम्बर को ब्लॉक स्तर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालयों में तथा 5 दिसम्बर को जिला मुख्यालय पर हरिदेव जोशी रंगमंच में आयोजन होगा। इसे लेकर व्यापक तैयारियां आंरभ कर दी गई है।
कार्यवाहक जिला कलक्टर परशुराम धानका की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। धानका ने सभी संबंधित विभागों एवं संस्थानों को निर्देश दिये कि वे समन्वय स्थापित करते हुए इस आयोजन का प्रभावी आयोजन सुनिश्चित करें और युवा महोत्सव के उद्देश्य को सार्थक बनावें।
बैठक में सीओ स्काउट एम.आर. वर्मा ने सम्पूर्ण कार्यक्रम की गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले में ब्लॉक स्तरीय स्तरीय प्रतिभा खोज कार्यक्रम 3 दिसंबर को आयोजित होगें इसमें उस स्काउट-गाइड स्थानीय संघ में आने वाले ब्लॉक के प्रतिभागी हिस्सा लेगें। बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) फूलशंकर मीणा, गाईड सीओ विजयलक्ष्मी वर्मा, उपस्थित प्रधानाचार्य एवं अन्य अधिकारियों ने कार्यक्रम को बेहतर बनाने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिये।


खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Festival for young cultural talent
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# टीबी रोगियों की जानकारी जुटाने के लिए आशा सहयोगिनयों को जिम्मेदारी। # करौली। अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, दो की मौत। # भीलवाड़ा। मासूम को अगवा कर दुष्कम, आरोपी की तलाश में पुलिस।
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved