1 of 2

सावधान, मार्केट में बिक रहा है नकली सरसों का तेल

आगरा। ताजनगरी मिलावटी खाद्य पदार्थों का गढ़ बन चुका है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि किस तरह से खाने-पीने की चीजों पर विश्वास किया जाए। उस पर जब आए दिन लोगों को खाद्य पदार्थों में मिलावट की जानकारी मिलती है, तो शहर के लोगों की टेंशन और बढ़ जाती है। कुछ ऐसा ही सोमवार को हुआए जब लोगों को इस बात की जानकारी मिली कि देवरी रोड स्थित स्पेलर पर छापामारी के दौरान 3500 लीटर मिलावटी सरसों का तेल जब्त किया गया है।
खाद्य सुरक्षा और औषधि प्रशासन की टीम ने इस गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया। सोमवार को देवरी रोड स्थित लक्ष्मी पैलेस में श्री राम ट्रेडर्स के स्पेलर पर छापा मारा। यहां 200.200 लीटर के ड्रम में आधे बिना रिफाइंड किए पीले रंग के तेल और आधे स्पेलर के तेल की मिलावट मिली।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:fake mustard oil selling in market, be carefull
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# घाटमपुर में ओवरलोड ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत दो घायल # बदायूं: पुलिस ने चेकिंंग के दौरान तीस लाख रुपए किए बरामद,बोलेरो सवार पांच लोग हिरासत में,अलापुर थाना क्षेत्र के म्याऊं कस्बे से हुई बरामदगी#बदायूं: खेत पर रखवाली कर रहे किसान को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, किसान की मौके पर मौत,थाना क्षेत्र मुजरिया सफदलपुर गांव की घटना # बिल्हौर में पहली जीत के लिए बेकरार भाजपा # संभल-टिकट की अफवाह पर हुई आतिशबाजी, 3 बीजेपी समर्थक झुलसे # सुल्तानपुर के अखण्ड नगर में कैश की दिक्कत से लोग परेशान, रोड जाम कर जताया विरोध