• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

बाहरी छात्रों के प्रवेश पर एन एस यु आई ने किया प्रदर्शन1

entry of foreign students come - India News

अजमेर । राजकीय पृथ्वीराज चौहान महाविधालय में सोमवार को एन एस यु आई और छात्रसंघ के आव्हान पर शेक्षिक कार्य बंद कराया गया। लेकिन एबीवीपी के विरोध के चलते मामला इतना गरमाया की पुलिस को दखल देना पड़ा ।
राजकीय महाविधालय में बाहरी छात्रों के प्रवेश पर पाबंदी की मांग को लेकर छात्रसंघ और एन एस यु आई ने शेक्षिक बंद का आव्हान कियाथा। इस मुद्दे पर एबीवीपी ने पहले से ही खिलाफत की घोषणा कर दी थी। सुबह जैसे ही एन एस यु आई कार्यकर्ताओं ने कक्षाओं को बंद करवाना शुरू किया वैसे ही एबीवीपी ने विरोध करना शुरू कर दिया। दोनों छात्र संगठनो के आमने सामने होने की सुचना के बाद पहुची पुलिस ने मामला शांत करवाया। इस बीच एबीवीपी कार्यकर्ता तब ज्यादा उत्तेजित हो गये जब पता चला की बाहरी छात्रो के प्रवेश पर पाबंदी की मांग कर रही एन एस यु आई के बंद के समर्थन में ही कुछ बाहरी छात्र कॉलेज में कक्षाए खाली करया रहे है। एबीवीपी की शिकायत के बाद व्याख्याताओं ने कुछ बाहरी लोगो को भी पकड़ा है। अब कॉलेज प्रशासन बाहरी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की बात कह रहा है । कॉलेज अध्यक्ष हनीश मारोठिया का कहना है कि कॉलेज में कई दिनों से बाहरी लोग कॉलेज प्रशासन की शह अंदर आते है और यंहा का वातावरण खराब करते हे इसको लेकर एनएसयुआई और छात्र संघ ने विरोध स्वरूप कॉलेज बंद कराया है । इस दौरान एनएसयुआई कार्यकर्ताओ ने कॉलेज के बाहर टायर जल कर प्रदर्शन किया।

Web Title-entry of foreign students come
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# करौली। पांचना बांध में डूबे दो और श्रद्धालु। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस। गोताखोरों की मदद से तालाब से निकलवाए शव। मृतकों की नहीं हो पाई शिनाख्त। तीन दिन में पांच श्रद्धालु डूब चुके हैं पांचना बांध में।
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved