1 of 1

पूरी पंचायत कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल

Entire panchayat left Congress, join BJP - News in Hindi

चैलचौक (मंडी)। पूर्व पंचायती राज मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता जयराम ठाकुर के सामने सराज विधान सभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत खारशी के समस्त जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया। इनमें खारशी पंचायत की प्रधान बीणा देवी, उपप्रधान रोशन लाल सहित वार्ड सदस्य नरेश कुमार, डिम्पल कुमार, रजनी देवी, पुष्प लता और माया देवी शामिल हैं। जयराम ठाकुर ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया और आश्वासन दिया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

भाजपा नेता ने इस अवसर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सराज की जनता ने उन्हें चार बार विधानसभा में भेजा है और विश्वास है पांचवीं बार भी जनता उन्हें यहां से जिता कर भेजेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी के चार साल के कार्यकाल में समस्त विकास कार्य ठप्प पड़े हुए हैं। क्षेत्र के विकास कार्यों में विधायक प्राथमिकता और निधि से जो धनराशि उनके द्वारा जारी की जा रही है, उसमें भी कांग्रेस के कुछ नेता लोगों को गुमराह करने में जुटे हैं।

जयराम ठाकुर ने खारशी पंचायत के विभिन्न विकास कार्यों के लिए 7 लाख रुपये देने की घोषणा भी की। इस मौके पर अनेक भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।
बेटी की शादी में पहुंचे आमिर खान, परिवार ने नहीं लिया जोडा, तस्वीरें

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Entire panchayat left Congress, join BJP
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हिमाचल प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope