1 of 1

परीक्षा फॉर्म जमा कराने के दौरान दो विद्यार्थी बेहोश

During the submission of examination forms two student unconscious - News in Hindi

टोंक । राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बुधवार को परीक्षा फार्म जमा कराने के दौरान एक छात्र सहित दो विद्यार्थी बेहोश हो गए जिससे नाराज छात्रों ने कॉलेज के दरवाजे पर ताला जड दिया । बाद में समझाईश के बाद ताला खोला गया।

राजकीय स्नातकोतर महाविद्यालय में महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर के परीक्षा फार्म जमा कराने के दौरान गर्मी के कारण एक छात्रा सहित दो बेहोश होकर गिर पडे जिनको अभाविप कार्यकर्ताओं ने सआदत अस्पताल टोंक में भर्ती कराया हैं। महषर््िा दयान्नद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर केपरीक्षा फॉर्म जमा कराने के लिए इन दिनों कॉलेज में जबरदस्त भीड पड रही हैं जहां नियमित विद्याथर््िायों के अलावा स्वयंपाठी छात्र एवं छात्राएं भी परीक्षा फार्म जमा कराने आ रहे हैं लेकिन कॉलेज प्रशासन द्वारा छात्रों की तादात को देखते हुए न तो पर्याप्त विन्डो खोली गई न ही पानी एवं छाया का इंतजाम किया गया । इस दौरान भागचन्द चौधरी एवं ओमा योगी नामक छात्रा बेहोश होकर लाइन में ही गिर पडी । जिस दौरान वहां खड़े अभाविप के पंकज पहाडिया एवं जीतराम चौधरी आदि ने दोंनो विद्यार्थियों को हाथोंं-हाथ सआदत हॉस्पिटल पहुंचाया जहां भर्ती किया गया हैं।

छात्रों का आरोप है कि महाविद्यालय का जिम्मेदार स्टॉफ रोज जयपुर से अप-डाउन करता है और निर्धारित समय से कई घण्टे देरी से महाविद्यालय पहुंचता है, जिस कारण परीक्षा फ ार्म जमा करने के लिए कॉलेज में निर्धारित समय से दो घण्टे देरी से विण्डो खुलती है, जिन पर कॉलेज के चपरासी फ ॉर्म जमा करते है जिससे फ ार्मों की चेकिंग ठीक तरह से नही हों पाती । छात्रसंघ पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि कॉलेज प्रचार्या डॉ.निशा भट्ट कॉलेज की समस्याओं को हल करने के बजाय छात्रों पर ही अव्यवस्थाएं फैलाने का आरोप लगा रही हैं। उन्होंने कहा कि जब कि दावे कर रही है कि कॉलेज में सारी व्यवस्थाऐं सुचारू रूप चल रही है छात्र-छात्राओं पर ही समस्यायें खड़ी किये जाने का अर्नगल आरोप लगा रही हैं ।


During the submission of examination forms two student unconscious


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

कोटा। चाकू की नोंक पर नाबालिग बालक के अपहरण का प्रयास, परिजनो ने थाने में दी शिकायत । कोटा। पूरक परीक्षा की तिथि बढ़ाने को लेकर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने किया प्रदर्शन ।बांसवाड़ा - उज्जैन जिला कलेक्टर ने की घोषणाअजमेर- देश में पहली बार अजमेर रेलवे स्टेशन पर लगेंगे फेस डिटेक्शन कैमरा।जयपुर- प्रथम वैश्विक एग्रोटेक मीट नौ नवंबर से जयपुर में।