1 of 1

बॉक्सर एवं डीएसपी विकास कृष्ण के बच्चों की जान पर बनी

DSP boxer Vikas Krishan and remained on the lives of children - News in Hindi

भिवानी । हांसी गेट के पास उस समय अफरा-तफरी फैल गई जब अंतराष्ट्रीय बॉक्सर एवं डीएसपी विकास कृष्ण यादव के दो बच्चे गाङी में लॉक हो गए। गाङी को विकास की बहन व मां लेकर आई थी, लेकिन चाबी गाङी में रहने से गाङी लोक हो गई। राहागीरों ने किसी तरह गाङी का शीशा तोङ कर बच्चों को बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि बॉक्सर विकास की बहन व मां बाजार में किसी काम से अपनी वरना गाङी लेकर आई। वो कुछ सामान लेने के लिए विकास के दो छोटे बच्चों को आदर्श कॉलेज के पास गाङी में छोङ कर दूकान में चली गई। इस दौरान चाबी अंदर रह गई और गाङी लॉक हो गई। जब कुछ देर बाद विकास की मां व बहन वापस आई तो देखा कि गाङी लॉक है और बच्चे अंदर डर के मारे सहमे हुए हैं। ये देख कर विकास की मां व बहन घबरा गई। बच्चों के निकलने पर दोनों ने राहत की सांस ली और गाडी को लेकर बच्चों के साथ चली गई ।

राहगीरों ने आनन-फानन में गाङी का शीशा तोङना शुरु किया लेकिन विकास की मां व बहन शीशा तोङने से मना करने लगी। लेकिन बच्चों को तङपा देख राहगीरों ने शीशा तोङ कर गाङी को खोला। गाङी खुलते ही विकास की बहन अपनी मां व बच्चों के साथ गाङी लेकर कुछ भी बताए बीना चली गई।

प्रत्यदर्शियों का कहना है कि समय रहते बच्चों को बचा लिया गया यदि राहगीर विकास की मां व बहन की मानकर गाङी का शीशा नहीं तोङते तो हो सकता था कि कुछ देर होने पर गाङी में ऑॅक्सीजन की कमी होने से बच्चों के साथ कुछ भी हादसा हो सकता था।
साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:DSP boxer Vikas Krishan and remained on the lives of children
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope