1 of 1

प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए लोगों की उमड़ी भीड़

Drew crowds of people to the Prime Minister Housing Scheme - News in Hindi

बांसवाडा। शहर के नगरपरीषद सभागाार परीसर मे स्थित पं दीनदयाल उपाध्याय सभागार में बुधवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवेदन भरने के महिलाओं का मेला लग गया । शहर के वार्ड 21 से 25 तक के लोगों के लिए आवेदन भरे जा रहे थे, ज्यादातर महिलाएं अपने आवेदन भरकर जमा कराने कतारों मे खड़ रही।
तो वही दुसरी ओर वार्ड 24 के पार्षद तुफैल अहमद तथा वार्ड 23 के पार्षद नीरज मेहता महिलाओं को आवेदन पर हस्ताक्षर व सील लगाने मे मशगुल रहे पार्षद तुफैल अहमद आवेदनों पर सील लगाते हुए के अपने हाथ पुरे स्याही से ही रंग गये थे बाकी वार्ड के पार्षद मौके पर नदारद रहे जिससे आमजन को फार्म पर दस्तखत व सील लगवाने उनके आवास दौड लगानी पडी खास बात तो ये रही कि आवेदन जमा कराने के लिए कोई विशेष व्यवस्थाए कही नजर नही आई आवेदन बाजारो से खरीदकर आमजन भरकर जमा करा रहे थे आवेदन जमा कराने ज्यादातर तो एक ही घर के अलग अलग मेम्बर फार्म जमा कराने को पहुंच गये थे ।


खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Drew crowds of people to the Prime Minister Housing Scheme
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# उदयपुर। एमजी कॉलेज शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हुआ विरोध। गृहमंत्री को पहुंचना था कार्यक्रम में लेकिन, नहीं पहुंचे। अपने माता-पिता की मौजूदगी में कार्यकारणी लेना चाहती थी शपथ लेकिन, कॉलेज प्रशासन ने नहीं दी थी अनुमति। कार्यक्रम के बाद विरोध करती छात्राएं निकलीं कॉलेज से बाहर। महापौर चंदर सिंह कोठारी की गाड़ी के आगे भी खड़ी हुईं छात्राएं। महापौर के समक्ष जताया विरोध। महापौर कोठारी पैदल निकल पड़े कॉलेज से। अध्यक्ष डिम्पल भावसार सहित पूरी कार्यकारिणी ने नहीं ली शपथ। अब तक 3 बार टल चुका है छात्रसंघ कार्यलय का उद्घाटन। # जयपुर। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजभवन में शुरू हुई हलचल, दो बजे होगा विस्तार, डॉ. जसवंत यादव, श्रीचंद कृपलानी, भागीरथ चौधरी, बंशीधर बाजिया, सुशील कटारा, कमसा मेघवाल, कैलाश वर्मा और कामिनी जिंदल को बनाया जा सकता है मंत्री।