1 of 1

गृह क्लेश से तंग आकर विषाक्त पदार्थ पीया

drank toxins on Home tribulation - News in Hindi

भरतपुर। कुम्हेर थाना क्षेत्र के गांव सिनसिनी में गृह क्लेश के चलते बुधवार को एक युवक ने विषाक्त पदार्थ पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। उसे उसके परिजनों ने इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया।
जानकारी के अनुसार सिनसिनी गांव निवासी दयाचन्द बुग्गा चलाने का कार्य करता है। बुधवार दोपहर वह खाना खाने घर गया था। घर पर उसका किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। इससे व्यथित हो दयाचन्द घर से निकल गया और विषाक्त पदार्थ पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। रास्ते में बेहोशी की हालत में मिलने पर स्थानीय लोगों की सूचना पर उसके परिजन वहां पहुचे तो उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। उन्होंने तत्काल उसे कुम्हेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। वहां हालत बिगड़ती देख उसे भरतपुर रेफर कर दिया गया। वहां उसका इलाज जारी है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:drank toxins on Home tribulation
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अजमेर - गेगल टोल नाके के पास जिला परिवहन अधिकारी के दल से मारपीट # अजमेर - स्कॉर्पियो से आए थे हमलावर, दस्तावेज फाड़े # अजमेर - सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, थाने में भी सुनवाई नहीं करने का आरोप # भरतपुर - अस्थायी सफाईकर्मियों की हड़ताल शनिवार को भी जारी रही # भरतपुर - विधायक विजय बंसल व नगर निगम मेयर शिव सिंह भौंट के पुतलों की निकाली शवयात्रा # भीलवाड़ा - भीलवाड़ा-चित्तौडग़ढ़ हाईवे स्थित बनास पुलिया पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक टकराने से दो की मौत # भीलवाड़ा - बाइक की टंकी पर बैठी बेटी और बाइक चला रहे पिता ने मौके पर दम तोड़ा # भीलवाड़ा - मृतक की पत्नी व दूसरी बेटी घायल # सीकर - भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने रींगस इलाके के बावड़ी गांव में पटवारी कालूराम को 1500 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा # चित्तौडग़ढ़ - शहर में दुर्ग मार्ग स्थित एक डेयरी केबिन में शनिवार सुबह आग लगने से केबिन में रखा सामान जला # चित्तौडग़ढ़ - करीब 80 हजार का हुआ नुकसान