1 of 1

डाक्टर को धमका कर पैसे मांगने का मामला दर्ज

Doctor charged with demanding money threatened - News in Hindi

भरतपुर। अटलबंध थाना क्षेत्र स्थित श्रीराम हास्पीटल संचालक डा. सुदीप गुप्ता ने ततामड निवासी एक व्यक्ति पर धमकाने व रूपये मांगने का एक मामला अटलबंध थाने में दर्ज कराया पुलिस मामले की जांच में जुटी है। भरतपुर के काली बगीची स्थित श्रीराम हास्पीटल के संचालक डा. सुदीप गुप्ता को ततामड निवासी एक व्यक्ति गत दिनों अस्पताल में भर्ती मरीज के इलाज के कमीशन के रूप में 2 हजार रूपये मांग रहा था जिस पर उन्हाने उसे पैसों को लेकर मना कर दिया जिस पर ततामड निवासी ने देख लेने की धमकी देकर चला गया उसके पश्चात उस व्यक्ति ने फिर डा. सुदीप गुप्ता को फोन कर पैसों की मांग की जिस पर दुबारा मना करने पर कहा कि पैसे तो उन्हें देने पडेगे। डा. सुदीप के मना करने पर उसने 2 लाख रूपये की रकम लेने की धमकी दी ।

डा. सुदीप गुप्ता ने बताया कि पिछले महीने माढोनी निवासी दिनेश की धर्मपत्नि सपना का उसकी पत्नि डा. सीमा गुप्ता ने अस्पताल में आॅपरेशन से बच्चे की डिलीवरी कराई थी ततामड निवासी यदुवीर सिंह इसी महिला को अपना पहचान का बता कर उसके द्वारा उसे श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराना बताया जिसको लेकर यदुवीर डा. सुदीप गुप्ता से कमीशन के पैसों की मांग कर रहा था। डा. ने बताया कि मना करने पर वह अभद्रता पर उतर आया। धमकी देकर चला गया और पिछले तीन चार दिन से उसे फोन पर भी धमका रहा है। डा. गुप्ता ने कहा कि उसके फोन में बात की रिकाडिंग है साथ ही अस्पताल में धमकाने का सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Doctor charged with demanding money threatened
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर - भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने मनोज सिंघानिया को सीकर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया # बांसवाड़ा - दो पैंथर आपस में भिड़े, एक की मौत # बांसवाड़ा - वन विभाग की टीम ने मृत पैंथर का किया दाह संस्कार # बांसवाड़ा - जिले के घाटोल के जंगल में किया अंतिम संस्कार # कोटा - हाइड्रो टेस्ट की सरकारी दरें लागू करने की मांग पर पांच दिन से धरने पर बैठे ऑटो यूनियन ड्राइवरों ने कलेक्ट्रेट पर हाथ जोडक़र गांधीगिरी तरीके से जताया विरोध # बीकानेर। घने कोहरे के कारण हादसा, छह वाहन भिड़े।