1 of 1

शिवपाल के करीबियों पर गिरी गाज, 7 जिलाध्याक्षों की छुट्‌टी

district president remove those closest with shivpal yadav - News in Hindi

लखनऊ। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने समाजवादी परिवार के सियासी प्रभाव वाले सात जिलों की कार्यकारिणी भंग कर दी है। उत्तम ने यहां नए जिलाध्यक्ष भी नियुक्त कर दिये हैं। अब जिलाध्यक्षों को एक सप्ताह में नई कार्यकारिणी का गठन करना होगा। सूत्रों की माने तो जिन 7 जिलाध्यक्षों को नरेश उत्तम ने हटाया गया है उनमें से पांच शिवपाल यादव के करीबी हैं।

सपा प्रवक्ता ने बताया कि मैनपुरी से खुमान सिंह वर्मा को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं मुरादाबाद के जिलाध्यक्ष अतहर हुसैन अंसारी को हटाकर हाजी इकराम कुरैशी को जिले की कमान संभाली गई हैं। इसके अलावा फतेहपुर में सुरेन्द्र प्रताप यादव, इटावा में गोपाल यादव, फर्रुखाबाद में नदीम फारुकी को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं फीरोजाबाद और हरदोई में भी जिलाध्यक्षों को बदला गया हैं।

[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:district president remove those closest with shivpal yadav
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज