1 of 1

धर्मशाला में अपंगता चिकित्सा परीक्षण शिविर 3 को

Disability medical check-up camp in Dharamsalain 3 december - News in Hindi

धर्मशाला (कांगड़ा ) । आगामी 3 दिसम्बर को विश्व विकलांगता दिवस के अवसर पर धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक इण्डोर स्टेडियम में दिव्यांगजनों की पहचान के लिए विशेषज्ञ चिकित्सकों की मौजूदगी में विशेष शिविर का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी अतिरिक्त उपायुक्त एवं उपाध्यक्ष रेडक्रास सोयायटी ऋचा वर्मा ने बुधवार को विश्व विकलांगता दिवस के आयोजन को लेकर बुलाई गई समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।


उन्होंने कहा कि इस अवसर पर धर्मशाला के सिंथैटिक ट्रैक में विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इसमें जिला रेडक्रास सोसायटी द्वारा शारीरिक रुप से अक्षम बच्चों के लिये खेलकूद गतिविधियां, सांस्कृतिक कार्यक्रम, चित्रकला प्रतियोगिता, लक्की ड्रा एवं मेडिकल कैम्प के आयोजन के अतिरिक्त सहायक उपकरणों का वितरण भी किया जायेगा ।

उन्होंने कहा कि इस आयोजन में विभिन्न संस्थाओं एवं विभागों को सम्मिलित किया जायेगा। इसमें सभी सरकारी विभाग, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (छात्र) धर्मशाला, हारमोनी थ्रू एजूकेशन संस्था, अक्षम बाल सदन दाड़ी के बच्चों के अलावा जिला कांगड़ा के विभिन्न विकास खंडों से विशेष बच्चे भाग लेंगे। बैठक में रेडक्रॉस सोसायटी सचिव ओपी शर्मा, जिला कल्याण अधिकारी नरेन्द्र जरयाल, जिला खेल अधिकारी एम.पी भराड़िया, प्रधानाचार्य(डाईट)डी.पी.शर्मा सहित रेडका्रस सोसायटी से जुड़े सदस्य उपस्थित थे।
बेटी की शादी में पहुंचे आमिर खान, परिवार ने नहीं लिया जोडा, तस्वीरें

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Disability medical check-up camp in Dharamsalain 3 december
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हिमाचल प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope