1 of 1

EXCLUSIVE: डिंपल यादव को दी जाएगी अहम जिम्मेदारी

Dimple Yadav would be given an important responsibility in samajwadi party - News in Hindi

अभिषेक मिश्रा,लखनऊ। समाजवादी पार्टी के भीतर चल रहे दंगल के बीच अखिलेश गुट में डिंपल को अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है। डिंपल लोकसभा सांसद हैं और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी हैं। डिंपल को महिला चेहरा के तौर पर अखिलेश दूसरे स्थान पर चुनाव में उतार सकते हैं।

डिंपल को लेकर अभी तक कोई विवाद सामने नहीं आया है और राज्य में महिलाओं की संख्या को देखते हुए और महिला वोटर को लुभाने के लिए अखिलेश गुट उन्हें आगे बढ़ा सकता है। अखिलेश गुट एक भी कदम पीछे हटने को तैयार नहीं है, लिहाजा डिंपल को महिला मोर्चा अध्यक्ष या प्रभारी बनाकर उन्हें अहम जिम्मेदारी देने की तैयारी चल रही है। समाजवादी पार्टी के भीतर अभी तक डिंपल को एक सांसद के तौर पर ही जाना जाता है। लेकिन उनके भीतर जनता के सामने अपनी बात रखने की बेहतर ताकत है।

वह लोकसभा में कई बार महिलाओं से जुड़ी समस्याओं को उठा चुकी हैं। रामगोपाल, किरनमय नंदा, नरेश अग्रवाल के साथ अक्षय यादव और अखिलेश के युवा नेताओं की टीम जोर—शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं और ऐसे में पार्टी का एक धड़ा डिंपल को अहम जिम्मेदारी देने के पक्ष में है। अगर ऐसा होता है तो बसपा की तरफ से मायावती, कांग्रेस की तरफ से शीला दीक्षित और भाजपा की तरफ से कई ऐसे नाम हैं, जिन्हें वह चुनाव में उतार सकती है। उन लोगों को तगड़ी टक्कर मिलेगी।

[@ साल 2016 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए टाॅप 10 टाॅपिक्स]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Dimple Yadav would be given an important responsibility in samajwadi party
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बेनी के बेटे से अतीक तक के टिकट काटे # अखिलेश ने बुजुर्ग विधायक पर जताया भरोसा, तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार # वाहनों, सिलेण्डर्स पर स्टीकर लगाकर आई विल वोट की अपील # मेरठ में छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली # वाराणसी- वोटरों को लुभाने के लिए जिस्मफरोशी कराने वाला नेता गिरफ्तार # हरदोई- सरकारी कार्यालय बना अय्याशी का अड्‌डा, महिला सहित 2 गिरफ्तार # मेरठ- गोपाल काली के बगावती तेवर, टिकट नहीं दिया तो किया शक्ति प्रदर्शन # कानपुर: सपा की पहली सूची ने कांग्रेसी खेमे में मचाई हलचल # यूपी में मौसम में दिखा बदलाव,लोगों को मिली राहत # UP ELECTION: दूसरे चरण के तहत नामांकन # रिश्ते शर्मसार, मां ने चार बच्चों को दिया खाने में जहर, दो की मौत # सपा की पहली लिस्ट जारी, शिवपाल को जसवंत नगर से मिला टिकट # बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सपा नेता को सांसद ने बताया BJP कार्यकर्ताओं का हत्यारा, मचा घमासान # हाथरस- अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार # इलाहाबाद- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 50 लाख रु., तीन गिरफ्तार # लखनऊ- 65 सालों बाद मना शरद महोत्सव,मंत्री बोले-सपा सरकार आई तो प्रतिवर्ष होगा आयोजन