1 of 2

सपा में जारी है मतभेद,सीएम अखिलेश ने भी साधी चुप्पी

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को अपने सरकारी आवास पर राशन कॉर्ड वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल के लोक लुभावन योजनाओं का बखान तो दिल खोलकर खूब किया, लेकिन हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी में जारी कलह पर कोई माकूल जवाब नहीं दिया।

अखिलेश ने पत्रकारों की ओर से किए सवालों को अपने मजाकिया अंदाज में टाल दिया। कार्यक्रम में मौजूद पत्रकारों ने जब ये पूछा कि क्या पार्टी के उन युवा चेहरों को जिन्हें पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है,उन्हें वापस लिया जाएगा तो अखिलेश ने हंसते हुए सवालों को टाल दिया।

वहीं संवाददाता सम्मेलन में जब उनसे किसी पत्रकार ने सवाल पूछा कि आप प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे तो उन्होंने इस सवाल का भी कोई ठोस जवाब नहीं दिया। इसी तरह अगले सवाल में जब मुख्यमंत्री से समाजवादी पार्टी के रजत जयंती में पहुंचने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल पर भी कन्नी काटना ही उचित समझा। यानि साफ तौर पर माना जा सकता हैै कि समाजवादी पार्टी की कलह और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नाराजगी अभी खत्म नहीं हुई है। फिलहाल हर मुद्दे पर अपने बड़बोले अंदाज के लिए मशहूर अखिलेश यादव ने चुप्पी साधना ही सही समझ लिया है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Differences continue in SP CM Akhilesh also laid silence
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज